FacebookTwitterg+Mail

ये 10 फिल्में ही नहीं बल्कि इनके पोस्टर्स भी देखना तब, जब कोई आस पास न हो

bollywood film vulger posters
17 April, 2018 03:17:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर तरह की फिल्में बनती हैं। चाहें वह रोमांटिक हो या फिर हॉट, मगर हॉलीवुड के बाद लोगों के जहन में बॉलीवुड का नाम आता है। एेसे ही एक्ट्रैस नेहा धूपिया ने भी एक बार बयान दिया था कि बॉलीवुड में सिर्फ सेक्स और शाहरुख बिकता है। ऐसे में आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारें में बताने जा रहे हैं जिनके पोस्टर देखने के बाद शर्म से पानी- पानी हो जाएंगे।  

 

PunjabKesari

 

1. फिल्म 'भिंडी बाजार' का पोस्टर बहुत ही मसालेदार बनाया गया था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं सकी। फिल्म में पीयूष मिश्रा और एक्टर के के मेनन लीड रोल में थे।  

 

PunjabKesari


2. फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' में मनीषा कोइराला का पहली बार बोल्ड अंदाज में देखा गया। फिल्म की कहानी में एक 15 साल के लड़के का एक पड़ोस की औरत के प्रति लगाव दिखाया गया है। 

 

PunjabKesari


3. 'डोन्नो वाय...न जाने क्यों?' फिल्म में समलैंगिकता को दर्शाया गया। यह एक मिडिल क्लास शादीशुदा आदमी की कहानी है जो मेल प्रॉस्टिट्यूट के साथ प्यार में पड़ जाता है। 

 

PunjabKesari

 

4. साल 2004 में आई फिल्म 'गर्लफ्रैंड' में अमृता अरोड़ा और ईशा कोप्पिकर के बीच सेक्सुअल रिलेशनशिप को दिखाया गया। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। 

 

PunjabKesari

 

5. बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ने बार फिर जब तहलका मचा दिया जब उन्हें फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में देखा गया। फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई। इसकी वजह मल्लिका ने शरीर से राष्ट्रीय झंडे तिरंगा को लपेटा हुआ है। 

 

PunjabKesari

 

6. अश्लील किताबें लिखने वाले लेखक की कहानी पर आधारित फिल्म 'मस्तराम' ने अपने बजट के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था।

 

PunjabKesari

 

7. 'हेट स्टोरी' फिल्म अपने बोल्ड कंटेंट के चलते आज एक फ्रेंचाइजी बन चुकी है। इस फिल्म के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं जिनमें कई बोल्ड सीन्स की भरमार है। 

 

PunjabKesari

 

8. 'क्या कूल हैं हम' की यह सीक्वल अपने बोल्ड कंटेंट के चलते बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसमें डबल मीनिंग डायलॉग्स की भरमार थी।  

 

PunjabKesari

 

9. 'क्या सुपर कूल हैं हम' के बाद फिल्म 'मस्तीजादे' में मसाला डालने की पूरी कोशिश की गई लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस बड़ी फ्लॉप साबित हुई। बता दें कि फिल्म में सनी लियोन का डबल रोल देने के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ। 

 

PunjabKesari

 

10. सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से आए दिन आग लगाने वाली ए्क्ट्रेस पूनम पांडे को फिल्म 'नशा' में देखा गया। फिल्म एक 18 साल के छात्र और 25 साल की टीचर की लव स्टोरी पर आधारित थी।


Bollywood Film Vulger Posters nasha mastizaade kya super kool hain hum hate story mastram dirty politics girlfriend
loading...