main page

इरफान खान को इसलिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम सुनकर आता है गुस्‍सा

Updated 02 November, 2017 02:05:56 AM

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की किताब ''एन ऑर्डिनरी लाइफ'' इन दिनों चर्चा का विषय...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की किताब एन ऑर्डिनरी लाइफ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। किताब में नवाजुद्दीन ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई महिलाओं के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने माफी मांगी और किताब वापस लेने की बात कही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सुपरहिट फिल्म द लंचबॉक्स (The Lunchbox) में नजर आए दिग्गज अभिनेता इरफान खान से जब उनकी किताब के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

 

दरअसल, इरफ़ान खान की फिल्म करीब करीब सिंगल जल्द रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए वो मीडिया से बातचीत कर रहे थे। बातचीत के दौरान वो उस समय बिफर पड़े जब उनसे नवाज़ को लेकर सवाल किया गया। इरफ़ान से नवाज़ुद्दीन की विवादित बायोग्राफी को लेकर सवाल किया गया था। जैसे ही उन्होंने यह सवाल सुना वो गुस्सा हो गए। 

 

इरफ़ान खान ने कहा कि, ''उसके बारे में मैं क्या बोलू, किसने क्या बुक लिखी और क्या नहीं लिखी मुझे इससे क्या मतलब। मैं कौन होता हूं उसके बारे में बोलने वाला, जिसने किताब लिखी आप उससे पूछो। मैंने तो लिखी नहीं है वह किताब। मैं लिखना भी नहीं चाहता।'' जब इरफ़ान यह बोल रहे थे तो उनके बोलने के लहजे में गुस्सा साफ नज़र आ रहा था। 

 

गौरतलब है कि नवाजु़द्दीन सिद्दीकी और इरफ़ान खान फिल्म द लंचबॉक्स में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म के साथ-साथ दोनों के अभिनय की भी जमकर सराहना हुई थी। लेकिन इसके बाद किस बात को लेकर इन दोनों के बीच मनमुटाव हुआ यह कोई नहीं जानता लेकिन दोनों ने एक दूसरे से बातचीत करनी बंद कर रखी है और कई बार तो इरफ़ान खान नवाजु़द्दीन सिद्दीकी का नाम सुनते ही इंटरव्यू तक छोड़ देते थे। 

: Konika

Irfan KhanNawazuddin SiddiquiAn Ordinary Life A memoir BookThe Lunchbox MovieBollywood Hindi News

loading...