FacebookTwitterg+Mail

कठुआ गैंगरेपः आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतरा बॉलीवुड

bollywood join protest justice for kathua rape case
16 April, 2018 01:35:34 PM

मुंबई: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या का मामला सामने आया था। कठुआ के जंगलों में 17 जनवरी को 8 साल की बच्ची का शव मिला था। अब बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत के सैलेब ने #JusticeForOurChild कैम्पेन शुरू की है।

PunjabKesari

इससे कई बड़े सितारे जुड़ चुके हैं।  सोशल मीडिया से लेकर अब सड़क तक पर पूरा बॉलीवुड उतर आया हैं और कठुआ रेप मामलें का विरोध कर रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि रविवार को मुंबई में रेप पीड़िताओं को न्याय दिलाने की मांग को लेकर कई बॉलीवुड सैलिब्रिटीज बांद्रा में आयोजित प्रोटेस्ट में शामिल हुए।

PunjabKesari

सामान्य तौर पर जो सैलेब्रिटीज बिना सुरक्षा गार्ड्स के आम लोगों के बीच जाते नहीं हैं, वे भी मुंबईकर्स के सुर में सुर मिलाकर रेप पीड़िताओं को न्याय दिलाने की मांग कर रहे है। सैलेब्रिटीज ने मांग की कि उन्हें 'स्वच्छ भारत से पहले सुरक्षित भारत' चाहिए।

PunjabKesari

इस प्रोटेस्ट में अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रैस ट्विंकल खन्ना अपने बेटे आरव को लेकर पहुंचीं। आमिर खान की पत्नी किरण राव, सलमान खान की मां हेलेन, राजकुमार राव, पत्रलेखा, अदिति राव हैदरी, सोना महोपात्रा, विशाल डडलानी समेत कई स्टार्स  साथ मिलकर विरोध करते दिखे। 

PunjabKesari

इससे पहले कठुआ में मासूम के साथ हुई घटना को लेकर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने इंसाफ के लिए मुहिम छेड़ी है।

PunjabKesari

कठुआ रेप केस पर अपने गुस्से का इजहार करते हुए स्वरा भास्कर से लेकर हुमा कुरैशी तक अभिनेत्रियों ने प्लेकार्ड के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन प्लेकार्ड पर लिखा है, 'मैं हिंदुस्तान हूं और मैं इस घटना से शर्मिंदा हूं।'

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


Bollywood Join Protest Kathua Rape case
loading...