FacebookTwitterg+Mail

B’day spl: जानिए ममता कुलकर्णी के बॉलीवुड सफर से लेकर अंडरवर्ल्ड कनेक्शन तक की स्टोरी

bollywood mamta kulkarni birthday special story
20 April, 2017 05:39:09 PM

मुंबईः अपने बोल्ड और बिंदास तेवर से बॉलीवुड में तेजी से पहचान बनाने वाली ममता कुलकर्णी आज अपना 45वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहीं हैं। ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था। 1993 में स्टारडस्ट पत्रिका में टॉपलैस चित्र प्रकाशित होने के बाद वह काफी विवाद में रहीं और तब से लेकर आज तक विवादों का साया उनके साथ ऐसे चिपका कि आज तक न हट सका। 

दरअसल ममता पर अपने पति विक्की गोस्वामी के साथ मिलकर 2000 करोड़ की ड्रग्स की तस्करी करने का आरोप लगा है। इस मामले में कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था। लेकिन अभी तक ममता पकड़ी नहीं गई हैं।

ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्‍की गोस्वामी की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी। विक्की गोस्वामी एक इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट सरगना है। ममता विक्की के प्यार में पड़ने के बाद उनके साथ मिलकर ड्रग्स का बिजनेस हैंडल करने लगीं। साल 2014 में केन्या पुलिस और अमेरिकी ड्रग इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के स्टिंग ऑपरेशन के बाद विक्की को अरेस्ट कर लिया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब विक्की दुबई की जेल में था तब ममता कुलकर्णी ने उससे शादी कर ली थी। विक्की का होटल बिजनेस भी था। जेल में रहने के दौरान उनका सारा बिजनेस ममता ही संभालती थीं।

ममता कुलकर्णी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म ‘तिरंगा’ से की थी। ममता ने अपने करियर में सलमान खान, शाहरुख़ खान, आमिर खान, सैफ अली ख़ान, अक्षय कुमार जैसे टॉप के सितारों के साथ काम किया, लेकिन वो कभी टॉप की अभिनेत्री नहीं बन पाईं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


Mamta Kulkarni birthday special Bollywood actress
loading...