FacebookTwitterg+Mail

शाहरुख़ ख़ान के बेटे अबराम की लाइफ थी खतरे में, डॉक्टर्स ने बचायी जान

bollywood shahrukh khan son abram life was in danger
18 March, 2017 12:26:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने शुक्रवार को मुम्बई के विले पार्ले स्थित मशहूर नानावटी अस्पताल में बोन मैरो ट्रांसप्लांट वार्ड का उद्घाटन किया और फिर मीडिया से मुखातिब होते हुए अस्पताल से अपने लम्बे जुड़ाव के बारे में भी बात की।
शाहरुख़ खान ने कहा कि में इस अस्पताल में पिछले 25 सालो से आ रहा हूँ। यही पर मेरी बहन और मेरे बेटे का इलाज हुआ है।

किंग खान ने आगे कहा कि इसी अस्पताल में मेरे बेटे अबराम की जान बची थी। इस अस्पताल ने मेरे बेटे और मेरी बहन का खूब ध्यान रखा है। इतना ही नहीं इस अस्पताल का एक वार्ड मेरी माँ के नाम पर भी है। ऐसे में इस अस्पातल से में कई सालो से जुड़ा हुआ हूँ। 

बता दे कि हाल ही में शाहरुख़ खान के सोल्डर का ऑपरेशन हुआ है। वे अपने इस कंधे के कारण हमेशा से दर्द में रहे है। इससे पहले फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग के समय भी उनके इस कंधे की सर्जरी हो चुकी है। फ़िलहाल वे जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ में फिल्म द रिंग में नजर आने वाले है। द रिंग का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। 

हम सब जानते हैं कि शाहरुख़ अपने छोटे बेटे अबराम से कितना प्यार करते हैं, ऐसे में अबराम की हेल्थ उनके लिए कितनी अहम है यह समझा जा सकता है। बहरहाल, अब अबराम पूरी तरह से स्वस्थ हैं और एसआरके अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं।


 


SHAHRUKH KHAN MUMBAI NANAVATI HOSPITAL Bollywood
loading...