main page

दीपिका की शादी हुई कन्फर्म तो एक्टर छोड़ जाह्नवी कपूर को मिली नई नौकरी

Updated 29 May, 2018 01:16:21 PM

बाॅलीवुड एक्टर अन‍िल कपूर और एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण की हाल ही में ''GQ 100 Best Dressed 2018'' फंक्शन को अटेंड करने पहुंचे। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई। वहीं पर अनिल और दीपिका में सोनम की शादी को लेकर बातचीत भी हुई। जानकारी के मुताबिक दीप‍िका ने अन‍िल से शादी पर नहीं पहुंचने के लिए माफी भी मांगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अन‍िल कपूर और एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण की हाल ही में 'GQ 100 Best Dressed 2018' फंक्शन को अटेंड करने पहुंचे। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई। वहीं पर अनिल और दीपिका में सोनम की शादी को लेकर बातचीत भी हुई। जानकारी के मुताबिक दीप‍िका ने अन‍िल से शादी पर नहीं पहुंचने के लिए माफी भी मांगी।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की हैं। इसमें उनका 8 साल का बेटा युग वर्कआउट करता नजर आ रहा हैं। वीडियो में युग को अलग-अलग जिमनास्टिक मूव्स करते देखा जा सकता है। अजय ने यह वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना और प्रसारणमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती 'हम फिट तो इंडिया फिट' को स्वीकार करते हुए शेयर किया है। 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें जाह्नवी रिसेप्शन पर बैठी फोन पर किसी से बात करती नजर आ रही हैं। जाह्नवी का ये अंदाज़ पहली बार सामने आया है।

हाल ही में हिना ने इंस्टा पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसे लेकर वह ट्रोल हो गई हैं। वीडियो में हिना ब्लैक कलर की ड्रेस में कमर लचकाती दिख रही हैं और इसी वजह से वह ट्रोल हो गई हैं। हिना के इस वीडियो में किसी को उनका डांस पसंद नहीं आ रहा तो किसी के उनके कपड़े। 


 

:

bollywood tadkalatest updates

loading...