FacebookTwitterg+Mail

'पद्मावत' के अलावा अक्षय कुमार ने किया एक नया और बड़ा काम

20 January, 2018 08:08:25 PM

मुंबईः संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित और विवादस्पद फ़िल्म पद्मावत पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। संजय लीला भंसाली की पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट से मिली हरी झंडी के बाद अब उनकी फिल्म को अक्षय कुमार की पैडमैन से भी राहत मिल गई है। अब अक्षय की फिल्म के साथ भंसाली की पद्मावत की भिडंत नहीं होगी। पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होगी। कल हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भंसाली ने बताया कि उनकी रिक्वेस्ट पर कैसे दो मिनट में अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज टालने का फैसला ले लिया।

 

संजय लीला भंसाली ने बताया, 'आप सभी को पता है कि पद्मावत को लेकर किस तरह की चीजें हुई। इसलिए मैंने अक्षय से अनुरोध किया कि वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दें। मेरे इतना कहने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए दो मिनट का भी वक्त नहीं लिया। इसके लिए मैं ताउम्र उनका शुक्रगुजार रहूंगा।'

 

बता दें संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के खिलाफ अपना प्रदर्शन जारी रखते हुए राजपूत करणी सेना ने शुक्रवार को सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को जयपुर साहित्य उत्सव के दौरान जयपुर नहीं आने की धमकी दी है। सेना ने धमकी दी है कि अगर वह जयपुर आए तो 'बुरी तरह पीटे' जाएंगे। करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेदी ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से कहा कि फिल्म को रिलीज करने वालों और फिल्म के समर्थन में कुछ भी बोलने वालों को जयपुर में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि फिल्म का नाम पद्मावती से पद्मावत करने से वे लोग संतुष्ट नहीं हैं। वे फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध चाहते हैं।


padmaavat Deepika Padukone Akshay Kumar Sanjay Leela Bhansali bollywood
loading...