main page

इंतजार खत्म, रिलीज हुआ सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर, यहां देखें

Updated 25 May, 2017 09:49:37 PM

आज 25 मई को एक समारोह के बाद सलमान खान ने अपनी मोस्ट अवैटेद फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर लांच...

मुंबईः आज 25 मई को एक समारोह के बाद सलमान खान ने अपनी मोस्ट अवैटेद फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर लांच किया। इस फिल्म के ट्रेलर को उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर भी शेयर किया है। जिसमें सलमान ने लिखा है ‘फिल्म का ट्रेलर.. सिर्फ आपके लिए!’

ट्रेलर में सलमान एक मंदबुद्धि युवक की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं, जो अपने भाई से बेहद करीब हैं। इस फिल्म में सलमान का नाम लक्ष्मण है, जो भारत और चाइना के बीच युद्ध में खो गए अपने सिपाही भाई को ढूंढने के लिए ज़मीन-आसमान एक कर देते हैं। इस फिल्म में उनका बेहद भोला और प्यारा रूप लोगों को दिखाई देगा, जो बजरंगी भाईजान में उनके किरदार से काफी मिलता-जुलता है।

बता दें कि आज सलमान ने ट्यूबलाइट के ट्रेलर लांच के लिए एक इवेंट रखा था, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की. यह इवेंट मुंबई में रखा गया था, जहां सलमान ने अपनी फिल्म के बारे में लोगों को जानकारी दी। इसी इवेंट के दौरान सलमान ने ओम पूरी, विनोद खन्ना और रीमा लागू के बारे में भी अपनी भावनाएं लोगों के सामने रखी।

ट्रेलर लॉन्च से पहले मीडिया की उपस्थिति में सलमान खान ने दिवंगत ओम पुरी, विनोद खन्ना और रीमा लागू को याद किया और भावुक हो गए। उन्होंने भावुक होते हुए कहा, 'एक दिन सुबह अचानक ओम पुरी जी हमें छोड़कर चले गए। मैं जब भी फिल्म का टीजर और गाने देखता हूं तो मुझे उनकी याद आ जाती है। इसीलिए मैं टीज़र और गाने को एंजॉय नहीं कर पाता हूं।' विनोद खन्ना और रीमा लागू को भी याद करते हुए उन्होंने कहा कि हाल में ये तीन महान ऐक्टर हमें छोड़कर चले गए हैं। 

 

:

tubelightsalamn khantrailer releaseTrailerom Puribollywood

loading...