main page

Box Office Collection: अजय देवगन की 'रेड' ने दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई

Updated 18 March, 2018 12:10:19 PM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म रेड ने दूसरे दिन धमाल मचाते हुए जबरदस्त कमाई कर डाली है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म ''रेड'' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग के बाद, दूसरे दिन धुआंधार कमाई की है। शनिवार को इसका कलेक्शन लगभग 13.50 करोड़ रुपए रहा, जो पहले दिन की कमाई से 3 करोड़ रुपये ज्यादा है। शुरूआती दो दिनों में अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने तकरीबन 24 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं। रेड को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है। ऐसे में रविवार को भी

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म रेड ने दूसरे दिन धमाल मचाते हुए जबरदस्त कमाई कर डाली है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म 'रेड' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग के बाद, दूसरे दिन धुआंधार कमाई की है। शनिवार को इसका कलेक्शन लगभग 13.50 करोड़ रुपए रहा, जो पहले दिन की कमाई से 3 करोड़ रुपये ज्यादा है। शुरूआती दो दिनों में अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने तकरीबन 24 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं। रेड को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है। ऐसे में रविवार को भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर सकती है। 

बता दें कि रेड 80 के दशक में घटी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी है, जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है। इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है। अभिनेता अजय देवगन के दमदार अभिनय की भी तारीफ़ बनती है जो एक्शन हीरो होते हुए भी हाथ-पांव हिलाए बिना आंखों से सारा एक्शन कर जाते हैं।

:

Box Office Collectionday 2raidajay devgan

loading...