main page

बॉक्स अॉफिस पर फ्लॉप साबित हुई 'फिरंगी', जानें चार दिनों की कलेक्शन

Updated 06 December, 2017 11:08:31 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी बॉक्स अॉफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म ने फैंस को इतना निराश किया है कि सिनेमाघरों में अब इसे दर्शक नहीं मिल पा रहे हैं। इस फिल्म ने अपने शुरूआती चार दिनों में सिर्फ 8.75 करोड़ की कमाई की है। बता दें कि इससे पहले कपिल ने 2015 में फिल्म ''किस किसको प्यार करूं'' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी बॉक्स अॉफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म ने फैंस को इतना निराश किया है कि सिनेमाघरों में अब इसे दर्शक नहीं मिल पा रहे हैं। इस फिल्म ने अपने शुरूआती चार दिनों में सिर्फ 8.75 करोड़ की कमाई की है। बता दें कि इससे पहले कपिल ने 2015 में फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 50 करोड़ (लाइफटाइम) की कमाई की थी। इस फिल्म ने पहले दिन ही 10 करोड़ रूपये कमा लिए थे। लेकिन अब 'फिरंगी' चार दिनों में भी उतना नहीं कमा पाई है जितना कि 'किस किसको प्यार करूं' ने एक दिन में कमा लिए थे।

कपिल की इस फिल्म को समीक्षकों ने भी निराश करने वाला बताया है। ये कपिल की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है जिसे राजीन ढिंगरा ने डायरैक्टर किया है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री ईशिता दत्ता और मोनिका गिल हैं। कपिल शर्मा ने इस फिल्म को खुद ही प्रोड्यूस किया है। लेकिन इस फिल्म की दो दिन की कमाई देखकर तो यही लग रहा है कि ये फिल्म फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई है। 
 

:

box office collectionfirangimonica gillIshita Dutta

loading...