main page

Box Office: फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' की पांच दिनों की कमाई आई सामने

Updated 13 December, 2017 11:16:25 AM

2013 की हिट फिल्म फुकरे का सीक्वल फुकरे रिटर्न्स ने धमाकेदार कमाई कर ली है। इस फिल्म की पांच दिन की कमाई सामने आ चुकी है। पहले ही दिन फिल्म ने 8.10 करोड़ रुपए की कमाई करके दर्शकों को चौंका दिया था। ओपनिंग डे पर धमाकेदार कमाई करने के बाद फिल्म ने शनिवार को 11.30 करोड़ रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 12.80 करोड़ कमाए। वहीं सोमवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा 5.10 करोड़ रुपए रहा। इसी के साथ ही फिल्म की कुल कमाई 37.30 करोड़ रुपए हो चुकी है।

मुंबई: 2013 की हिट फिल्म फुकरे का सीक्वल फुकरे रिटर्न्स ने धमाकेदार कमाई कर ली है। इस फिल्म की पांच दिन की कमाई सामने आ चुकी है। पहले ही दिन फिल्म ने 8.10 करोड़ रुपए की कमाई करके दर्शकों को चौंका दिया था। ओपनिंग डे पर धमाकेदार कमाई करने के बाद फिल्म ने शनिवार को 11.30 करोड़ रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 12.80 करोड़ कमाए। वहीं सोमवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा 5.10 करोड़ रुपए रहा। इसी के साथ ही फिल्म की कुल कमाई 37.30 करोड़ रुपए हो चुकी है।

Bollywood Tadka

फिल्म रिलीज होने से पहले ट्रेड एनालिस्ट उम्मीद कर रहे थे कि फिल्म पहले दिन केवल 3-4 करोड़ रुपए का ही बिजनेस करेगी। लेकिन आधिकारिक आंकड़े उसके दोगुने निकले। इसी के साथ फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ ने सभी ट्रेड एनालिस्ट्स को झूठा साबित करते हुए काफी अच्छी कमाई की। वही माना जा रहा है कि बढ़िया कलेक्शन करने वाली ये फिल्म इस बात को साबित करती है कि दर्शक गंभीर फिल्मों की बजाए कॉमेडी फिल्मों को ज्यादा देखना पसंद करते हैं। इससे पहले वरुण धवन की जुड़वा 2 और अजय देवगन की गोलमाल रिटर्न्स रिलीज हुई थी जिसने भी अच्छी खासी कमाई की थी।

:

box office collectionfukrey returnsday 5

loading...