main page

'ब्रह्मास्त्र' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियो पहुंचे रणबीर-आलिया, देखें तस्वीरें

Updated 06 June, 2018 05:46:14 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले तो रणबीर अपने इस नए रिश्ते पर मुहर भी लगा चुके है। इन दिनों दोनों निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी हैं। हाल ही में रणबीर और अलिया का कुछ तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले तो रणबीर अपने इस नए रिश्ते पर मुहर भी लगा चुके है।

Bollywood Tadka

इन दिनों दोनों निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी हैं। हाल ही में रणबीर और अलिया का कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि दरअसल, फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग बुल्गारिया में हुई है। वहीं अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है जिसकी वजह से रणबीर और आलिया महबूब स्टूडियो पहुंचे। इस दौरान रणबीर बिल्कुल अनोखे अंदाज में नजर आए।

Bollywood Tadka

रणबीर ने जो शर्ट पहनी हुई थी, उस पर लिखा था ‘अप्रूव्ड’। उनकी टीशर्ट से ये साफ जाहिर हो जाता है कि रणबीर के लिए आलिया कितना मायने रखती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं आलिया हमेशा की तरह सिंपल और बिंदास नजर आईं। उन्होंने व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लैक कलर की डेनिम पहने हुए काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। वहीं जुड़े के साथ मेटल हूप उनके इस लुक में चार चांद लगाते हुए नजर आए। उनके अलावा तस्वीरों में अमिताभ बच्चन भी नजर आए। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

brahmastraranbir kapooralia bhattshootingsecond scheduleamitabh bachchanlatest pictures

loading...