main page

ब्राजील एक्ट्रैस की टॉपलेस से लेकर खुले में नहाने तक की तस्वीरों ने मचा दी सनसनी

Updated 13 October, 2017 10:06:33 AM

ब्राजील की मॉडल और एक्ट्रैस ब्रूना अब्दुल्लाह एक बार फिर अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में ब्रूना ने लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

मुंबईः ब्राजील की मॉडल और एक्ट्रैस ब्रूना अब्दुल्लाह एक बार फिर अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में ब्रूना ने लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। ब्रूना ने टॉपलेस फोटोशूट कराकर सनसनी मचा दी । उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में ब्रूना ने व्हाइट टोप पहना हुआ है जिसे वह उतारते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में ब्रूना अपनी बैक दिखाते हुए नजर आ रही हैं।  ब्रूना का कातिलाना अंजाद आपको मदहोश कर देने वाला लग रहा है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के अलावा उन्होंने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वह ब्लैक नैट स्टॉकिंग पहने हुए नजर आ रही हैं। ब्रूना ने बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka


बता दें कि ब्रूना टीवी पर कई रियलिटी शोज़ में भी नज़र आई हैं, ‘खतरों के खिलाड़ी’ के अलावा उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड ओमर फ़ारुख के साथ ‘नच बलिए 6’ में भी भाग लिया था।

Bollywood Tadka

 

‘मस्तीज़ादे’,’आय हेट लवस्टोरी’,’ग्रैंड मस्ती’ और ‘जय हो’ जैसी फ़िल्मों में दिखी ब्रूना को सबसे ज़्यादा याद रखा जाता है फ़िल्म ‘देसी बॉयज’ के गाने ‘सुबह होने ना दे’ के लिए।

Bollywood Tadka

:

bruna abdullahtoplessbikini photos

loading...