main page

किंग खान और अनुपम खेर ने की कनाडाई PM जस्टिन ट्रूडो से मुलाकात

Updated 21 February, 2018 12:03:58 AM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से मुंबई में मुलाकात की। कनाडा-इंडिया ए सेलिब्रेशन ऑफ फिल्म कार्यक्रम के दौरान दोनों ने मुलाकात की। इस दौरान जस्टिन ट्रूडो समेत उनका पूरा परिवार मौजूद रहा। इस दौरान उन्होंने कई और बॉलीवुड ...

मुंबईः बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से मुंबई में मुलाकात की। कनाडा-इंडिया ए सेलिब्रेशन ऑफ फिल्म कार्यक्रम के दौरान दोनों ने मुलाकात की। इस दौरान जस्टिन ट्रूडो समेत उनका पूरा परिवार मौजूद रहा। इस दौरान उन्होंने कई और बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की।

Bollywood Tadka

कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने मुंबई सीआईआई अध्यक्ष शोभना कामिनेनी और आईसीआईसीआई बैंक के एमडी और सीईओ चंदा कोचर के साथ भी चर्चा की।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

साथ ही इंफोसिस के चेयरमैन सलिल पारेख, आनंद महिंद्रा, सायरस मिस्त्री और बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला के साथ भी बैठक की जिसमें व्यापार जगत की संभावनाओं पर विस्तार से चर्चा की गई।

Bollywood Tadka

बता दें कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो 7 दिन के भारत दौरे पर हैं। आज जस्टिन मुंबई में उद्योगपतियों के साथ मुलाकात करेंगें। इसके साथ ही वो फिल्मी जगत के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात भी करेंगे।

Bollywood Tadka

इस दौरान ब़ॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर भी कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो मिले। अनुपम खेर ने उनके साथ कई तस्वीरें खिचवाई। आप भी देखें ये तस्वीरें

Bollywood Tadka

:

Shahrukh Khancanada prime ministerjustin trudobollywood actoroccasion

loading...