FacebookTwitterg+Mail

Cannes रेड कार्पेट पर नहीं दिखा दीपिका का RK वाला टैटू, फैन्‍स ने पूछे सवाल

cannes 2018 deepika padukone rk tattoo missing
12 May, 2018 05:30:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले दो दिनों से 'कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल' का हिस्‍सा बनने के लिए पहुंची हुई हैं। इस दौरान दीपिका अलग-अलग अंदाज में नजर आईं।

PunjabKesari

शुक्रवार को दीपिका ने कान्‍स के रेड कारपेट पर शिरकत की और उनका पिंक ड्रेस सोशल मीडिया पर छा गया। दीपिका 'एश इज प्‍योरेस्‍ट वाइट' फिल्‍म के प्रीमियर का हिस्‍सा बननें पहुंचीं, लेकिन जहां सभी का ध्‍यान दीपिका की इस खूबसूरत ड्रेस पर था, वहीं दीपिका के गायब टैटू ने सोशल मीडिया पर फैन्‍स को चौंका दिया।

PunjabKesari

दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर लंबे समय तक रिश्‍ते में रहे थे और उसी दौरान दीपिका ने आरके यानी रणबीर कपूर के नाम का यह टैटू बनवाया था। फिर ये जोड़ी अलग हो गई, लेकिन दीपिका ने अपने पर्सनल रिश्‍ते की दूरियों को अपने काम के बीच में नहीं आने दिया. ब्रेकअप के बाद दीपिका और रणबीर 'ये जवान है दिवानी' और 'तमाशा' जैसी फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं। 

PunjabKesari

रणबीर कपूर से अलग हो कर दीपिका अब रणवीर सिंह के साथ हैं और इन दोनों की इसी साल के आखिर तक शादी की खबरें भी आ रही हैं. ऐसे में कान्‍स के रेड कारपेट पर दीपिका की गर्दन से गायब हुआ यह टैटू चर्चा का विषय बन गया है।

PunjabKesari

हालांकि यह पहला मौक नहीं है, जब दीपिका बिना इस टैटू के नजर आई हैं। एक साबुन के विज्ञापन में साड़ी पहने नजर आईं दीपिका की गर्दन से यह टैटू गायब दिखा था। उस समय भी दीपिका ने मेकअप से यह टैटू छिपाया था।

PunjabKesari

बता दें कि दीपिका पादुकोण अक्‍सर अपने इस टैटू के साथ नजर आती रही हैं। यहां तक की पिछले साल कान्‍स में रेड कार्पेट पर चलीं दीपिका इसी टैटू के साथ नजर आई थीं। लेकिन इस बार लगता है दीपिका ने इस टैटू को छिपाना ही जरूरी समझा।

PunjabKesari

 

  •  

deepika padukone canees film festival 2018 beautiful looks viral pictures ranbir kapoor missing tattoo
loading...