main page

नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, लगा अल्लाह की तौहीन का आरोप

Updated 09 April, 2018 09:45:38 AM

मलयालम एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश वारियर विवादों से घिरती ही जा रही हैं। ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ से डेब्यू करने वाली इस अभिनेत्री के खिलाफ हैदराबाद के दो लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देकर अल्लाह की तौहीन का इल्जाम लगाया है। उन्होंने फिल्म के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ को हटाने की मांग की है। इस गाने में प्रिया प्रकाश अपने सहपाठी को आंख मारती हुई दिख रहीं हैं। याची ने कोर्ट में कहा है कि इस्लाम में आंख मारना गुनाह है।इससे पहले भी प्रिया प्रकाश और फिल्म के डायरैक्टर

मुंबई: मलयालम एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश वारियर विवादों से घिरती ही जा रही हैं। ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ से डेब्यू करने वाली इस अभिनेत्री के खिलाफ हैदराबाद के दो लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देकर अल्लाह की तौहीन का इल्जाम लगाया है। उन्होंने फिल्म के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ को हटाने की मांग की है। इस गाने में प्रिया प्रकाश अपने सहपाठी को आंख मारती हुई दिख रहीं हैं। याची ने कोर्ट में कहा है कि इस्लाम में आंख मारना गुनाह है।इससे पहले भी प्रिया प्रकाश और फिल्म के डायरैक्टर के खिलाफ कुछ मुस्लिम संगठन पुलिस व कोर्ट में शिकायत दर्ज करा चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें फिल्म जारी होने से पहले निर्माता-निर्देशक की ओर से 32 सेकंड का एक प्रोमो जारी हुआ था। जिसमें मनिक्य, मलाराया पूवी नामक गाने के कुछ अंश थे। इस गाने में प्रिया प्रकाश अपने क्लासमेट को आंख मारते हुए दिखतीं हैं। कुछ सेंकड के इस वीडियो ने प्रिया प्रकाश को सोशल मीडिया का सनसनी बना दिया। हर तरफ प्रिया प्रकाश और उनके आंख मारने के चर्चे होने लगे। गाने और फिल्म की शोहरत बढ़ने पर मुश्किलें भी बढ़ने लगीं। जब तमाम मुस्लिम संगठनों ने इस फिल्म के गाने को इस्लामिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। प्रिया के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने वाले शख्स ने कहा है कि जिस गीत को आपत्तिजनक दृश्यों के साथ फिल्माया गया है, उसे पैगंबर मोहम्मद और उनकी बीवी खदेजा बीवी की प्रशंसा में लिखा गया।
 

:

National CrushPriya Prakash Varriercase registered

loading...