main page

सामने आईं बॉलीवुड स्टार्स की लव बाइट तस्‍वीरें, दूसरे नंबर वाली देखकर लगेगा झटका

Updated 22 February, 2018 09:51:13 AM

बॉलीवुड स्टार्स में कई उप्स मूमेंट और अच्छें मूमेंट्स देखने को मिलते हैं। जिसके चलते कई बार उनको लोगो के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। आज हम आपको स्टार्स की कुछ एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसको आपने पहले कम ही देखा होगा।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स में कई उप्स मूमेंट और अच्छें मूमेंट्स देखने को मिलते हैं। जिसके चलते कई बार उनको लोगो के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। आज हम आपको स्टार्स की कुछ एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसको आपने पहले कम ही देखा होगा।

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड और हॉलीवुड की बेबॉक अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अपने दमदार किरदारों से काफी नाम कमाया है। इस तस्वीर में उनकी गर्दन पर लव बाइट्स साफ नजर आ रहा है। इन्होंने इसे छुपाने की तो बहुत कोशिश की, परंतु मीडिया की नजरों से कुछ छुपाना बहुत ही मुश्किल है।

Bollywood Tadka

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान लाखों दिलों में राज करते हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इस तस्वीर में शाहरुख की गर्दन पर लव बाइट का निशान दिखाई दे रहा है। क्योंकि यह शादीशुदा है और अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बहुत ही ईमानदार भी हैं।

Bollywood Tadka

दीपिका पादुकोण 

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण बहुत ही टैलेंटेड है और अपने टैलेंट के चलते उन्होंने बहुत ही कम समय में बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है और इन की ज्यादातर सभी फिल्में हिट रही हैं। तस्वीर में दीपिका के जो लव बाइट्स का निशान दिख रहा है वह निशान वह कितना भी छुपाने की कोशिश करें। वह छुप नहीं सकता, क्योंकि उनकी लव बाइट का निशान ऐसी जगह पर है जिसे वह चाहकर भी नहीं छुपा सकती।

Bollywood Tadka

सलमान खान 

बॉलीवुड के सुल्तान यानी कि सलमान खान की, इन्हें बॉलीवुड में ज्यादातर लोग भाईजान के नाम से भी जानते हैं। इनके शरीर पर लव बाइट्स का निशान देखकर लोग बहुत ही हैरान भी होंगे। क्योंकि अभी तक ये कुंवारे हैं और जब लोग इन्हें शादी करने के लिए कहते हैं तो यह उन बातों को टाल जाते हैं। 

Bollywood Tadka

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की सबसे हॉट और स्टाइलिश एक्ट्रैस करीना ने अच्छे अभिनय के साथ बॉलीवुड में अपनी अच्छी ख़ासी जगह बनाई है। तस्वीर में करीना की कमर पर लव बाइट का निशान साफ देखने को मिल रहा है। 

:

kareena kapoor khanSharukh khanDeepika Padukonesalman khanPriyanka chopralove bitespictures

loading...