FacebookTwitterg+Mail

प्रेग्नेंसी के दौरान भी न्यूड फोटोशूट कर चुकी है ये एक्ट्रैस, है तीन बच्चों की मां

celina jaitley birthday
24 November, 2017 03:04:50 PM

मुंबई:  फिल्म 'जानशीन' से करियर की शुरूआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रैस सेलिना जेटली का जन्म 24 नवंबर 1981 को शिमला में हुआ था। यह एक्ट्रेस 2001 में मिस इंडिया बनी थीं। वह कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मी करियर से दूरी बना ली। उनके 3 बच्चे हैं। उनके प्रेग्नेंसी की खबर हमेशा से सुर्खियों में रही है। कभी प्रेग्नेंसी के दौरान बोल्ड फोटोशूट कराने की वजह से तो कभी दो बार जुड़वा बच्चों की मां बनने की वजह है।

PunjabKesari
साल 2011 में सेलिना ने बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की थी। उनके पति हॉस्पिटेलिटी के क्षेत्र में बड़े पद पर कार्यरत हैं। सेलिना पिछले कुछ समय से दुबई में रह रही हैं।

PunjabKesari

यह खुद में बेहद खास था कि वह दो बार जुड़वां बच्चों की मां बनीं। हाल में जब वह फिर से मां बनीं। तो इस गुडन्यूज के साथ एक सैड न्यूज भी जुड़ी थी। दरअसल, उनके दो नन्हें ट्विंस उनकी जिंदगी में आए, लेकिन उनमें से एक उनके साथ ज्यादा वक्त तक नहीं रह सका। इस खबर को खुद सेलिना ने फेसबुक के जरिए फैंस के साथ शेयर किया था।


सेलिना और उनके पति पीटर हाग के पहले भी दो जुड़वां बच्चें हैं। इनके नाम हैं विंस्टन और विराज, जो अब चार साल के हो चुके हैं।


celina jaitley birthday bollywood actress
loading...