main page

डायरैक्टर और एक्टर ने एक्ट्रैस के साथ चलती कार में की अश्लील हरकत, बाद में दी धमकी

Updated 18 August, 2017 12:39:12 PM

कुछ समय से टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में ड्रग रैकेट मामले में शामिल कई बड़े एक्टर-एक्ट्रेसेस सामने आए थे।

मुंबई: कुछ समय से टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री कोई ना कोई कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में ड्रग रैकेट मामले में शामिल कई बड़े एक्टर-एक्ट्रेसेस सामने आए थे। अब खबर है कि तेलुगु डायरैक्टर चलापति राव और एक्टर स्रुजन के खिलाफ एक तेलुगु एक्ट्रैस ने अटेम्ट टू रेप (रेप की कोशिश) का मामला दर्ज कराया है। 

तेलुगु एक्ट्रैस ने विजयवाड़ा के पटिमाला थाने में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस एक्ट्रेस को 13 अगस्त को ट्रेन से भीमावरम पहुंचना था, लेकिन डायरेक्टर चलापति और एक्टर स्रुजन उसे कार से सड़क के रास्ते ले गए।

एक्ट्रैस ने बताया कि दोनों ने रास्ते में उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने एक्ट्रैस को पिछली सीट पर फेंक दिया और गाड़ी की स्पीड तेज कर दी, ताकि मैं कूद ना सकूं। इसके बाद उनकी तेज रफ्तार कार एक लॉरी से जा टकराई और मैं किसी तरह वहां से भाग निकली और फौरन अपनी फ्रेंड को इन्फॉर्म किया। एक्ट्रेस के मुताबिक, मुझे ब्लैकमेल किया गया और साथ ही कहा गया कि अगर कम्प्लेंट करने की कोशिश की तो मेरा करियर बर्बाद कर देंगे। कोई भी मुझे काम नहीं देगा। लेकिन मैं डरी नहीं और आगे आई।

:

chalapathi raosrujanattempt to rape

loading...