main page

प्राइस टैग लगी ड्रैस पहन पार्टी में पहुंचीं सोनाक्षी, ये एक्ट्रैसेस भी हुई oops moment की शिकार

Updated 23 March, 2017 02:29:22 PM

बॉलीवुड स्टार्स को अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए क्रिटिसाइज किया जाता है।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स को अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए क्रिटिसाइज किया जाता है। वैसे एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही के दिनों में कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से एक बार फिर उनके स्टाइल पर सवाल उठाए गए। दरअसल, पिछले दिनों सोनाक्षी ने एक पार्टी अटेंड की। इस मौके पर उन्हें प्राइस टैग लगी हुई ड्रैस पहने क्लिक किया गया। वैसे, यह पहला मौका नहीं हैं, जब बी-टाउन एक्ट्रैसेस से फैशन ब्लंडर्स हुए हैं। कभी उन्हें प्राइज टैग तो कभी आउटफिट में सेफ्टी पिन के साथ क्लिक किया गया। 

2013 में अनुपमा चोपड़ा के शो 'फ्रंट रो' में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन शामिल हुए थे। इसमें दीपिका की फटी हुई ड्रैस चर्चा का विषय बना था। करीना अपने कजिन भाई अरमान जैन की डेब्यू फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची थीं। दरअसल, जिस सेफ्टी पिन को उन्हें ब्लैक ब्लाउज के अंदर अटैच करना था, वह बाहर साफ नजर आ रहा था। एेसे ही फैंस को देख जैसे ही प्रियंका ने हाथ लहराया, उनकी ड्रैस अचानक फट गई और वे oops moment का शिकार हो गई थीं।

बता दें कि बिपाशा बसु से लेकर करीना तक इस oops moment की शिकार हो चुकी है। कहीं उनकी ड्रैस में प्राइज टैग लगा होता है तो कहीं फटी होती है। 

 
 

:

Fashion Blundersprice tagSonakshi sinhakareena kapoor

loading...