main page

ये हैं टीवी और फिल्मों के वो फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट, जिनको अब पहचान पाना होगा काफी मुश्किल

Updated 23 November, 2017 01:02:43 PM

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार किड्स काफी फेमस हो गए हैं। इन चाइल्ड आर्टिस्टों ने हमेशा अपनी मासूमियत एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता और उनको दिवाना बनाया है।

मुंबई: टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार किड्स काफी फेमस हो गए हैं। इन चाइल्ड आर्टिस्टों ने हमेशा अपनी मासूमियत एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता और उनको दिवाना बनाया है। इन किड्स ने बेहद कम उम्र में लोगों के दिल में जगह बना ली। हमने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में ऐसे किड्स को देखा है जिनकी एक्टिंग आज भी हमारे जहन में बसी हुई है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ चाइल्ड आर्टिस्टों के बारे में बताएंगेजो एक वक्त में किसी सुपर स्टार से कम नहीं थे। हालांकि, इनमें से कुछ स्टार बन गए तो कुछ गुमनामी की दुनिया में खो गए।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

अहसास चन्ना

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम माय फ्रेंड गणेशा और वास्तु शास्त्र जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी एहसास चन्ना का है। एहसास बॉलीवुड की सबसे फेमस बाल कलाकार मानी जाती हैं। अब वो बड़ी हो चुकी हैं और जल्द ही टीवी सीरियल में दिखाई देने वाली हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

कुणाल खेमू

लिस्ट में दूसरा नाम अपनी एक्टिंग से अच्छे अच्छे स्टार एक्टरों के होश उड़ा देने वाले बाल कुमाल खेमू का है। कुमाल खेमू ने राजा हिंदुस्तानी, जख्म और हम हैं राही प्यार के में बाल कलाकार के तौर पर जैसी एक्टिंग की वो आज भी सभी के जेहन में बसी हुई है। कुमाल खेमू आज भी कई फिल्मों में बतौर लीड एक्टर काम करते हुए देखे जाते हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

अदिति भाटिया

अदिति काफी खूबसूरत हैं। अदिति को आपने चांस पे डांस और विवाह जैसी फिल्मों में चाइल्ड एक्टर के रुप में काम करते देखा होगा। इसके अलावा, अदिति ने टीवी सीरीयल मोहब्बतें में भी काम किया है। अदिति अपनी मासूमियत से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

अवनीत कौर

अवनीत कौर को हम सभी डांस इंडिया डांस, लिटिल मास्टर्स से पहचानते हैं। अवनीत कौर टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस हैं। अवनीत कौर ने मर्दानी फिल्म में रानी मुखर्जी की बेटी को किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा, अवनीत ने सावित्री,  एक मुट्ठी आसमान और हमारी सिस्टर दीदी जैसे सीरियल में भी काम किया है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

रोशनी वालिया

रोशनी को आपने कई टीवी कमर्शियल में देखा होगा। रोशनी को हम सभी टीवी सीरियल लक्ष्मी तेरे आँगन की से जानते हैं। रोशनी ने माय फ्रेंड गणेशा -4 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

इशिता पंचाल

इशिता पंचाल को हम सभी टीवी सीरियल उतरन से जानते हैं। इस सीरियल में इशिता पंचाल ने तपस्या के बचपन का रोल प्ले किया था। इशिता पंचाल ने इसके अलावा, अम्बर धरा जैसे सीरियल में भी दमदार एक्टिंग की है।

:

Ahasas ChannaKunal KhemuAditi BhatiaRoshni Walia

loading...