main page

ट्रेन आने से पहले बच्चा रेलवे ट्रैक पर गिरा, सीसीटीवी में कैद हुआ ये खतरनाक VIDEO

Updated 19 February, 2018 09:51:18 AM

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो इटली के मिलान में रिपब्लिका मेट्रो स्टेशन का है। इस वीडियो में एक बच्चा ट्रेन के आने से कुछ समय पहले ही रेलवे ट्रैक पर गिर गया। जिसके बाद एक शख्स ने उसे अपनी जान पर खेलकर बचा लिया। लोरेंजो पियानाजा नाम के 18 वर्षीय स्टूडेंट ने जैसे ही देखा कि बच्

मुंबईः सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो इटली के मिलान में रिपब्लिका मेट्रो स्टेशन का है। इस वीडियो में एक बच्चा ट्रेन के आने से कुछ समय पहले ही रेलवे ट्रैक पर गिर गया। जिसके बाद एक शख्स ने उसे अपनी जान पर खेलकर बचा लिया। लोरेंजो पियानाजा नाम के 18 वर्षीय स्टूडेंट ने जैसे ही देखा कि बच्चा रेलवे ट्रैक पर गिरा है उसने बिना कुछ सोचे नीचे कूदकर उसे बचा लिया। ये पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ। 

वायरल हो रही वीडियो में दिखाया गया है कि बच्चा मां के पास से निकलकर प्लैटफॉर्म पर भगते हुए ट्रैक पर गिर गया जिसके बाद मां घबरा जाती है और बाकी लोग भी आ जाते हैं। लेकिन बच्चे को गिरता देख ही लोरेंजो तुरंत नीचे कूदकर बच्चे को बचा लेते हैं। बच्चे के ट्रैक पर गिरने का ये वीडियो सोशल मीडियो पर खूब देखा जा रहा है। 

:

Rescuedtrain trackmilan subway stationaccidentincidentbollywood

loading...