main page

भारत की यात्रा बचपन का सपना का साकार होने जैसा: विन डीजल

Updated 13 January, 2017 10:34:14 AM

हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल ने आज कहा कि भारत की यात्रा करना उनके बचपन का सपना साकार होने जैसा है। डीजल अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘ट्रिपल एक्स

मुंबई: हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल ने आज कहा कि भारत की यात्रा करना उनके बचपन का सपना साकार होने जैसा है। डीजल अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: दि रिर्टन ऑफ जेंडर केज’ का प्रचार करने भारत आये हैं।  49 वर्षीय अभिनेता का हवाई अड्डे पर पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत किया गया। उनके साथ फिल्म निदेशक डी जे कारूसो और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी थीं जो इस एक्शन थ्रिलर से अपनी फिल्मी पारी शुरूआत कर रही हैं। फिल्म इस शनिवार को भारत में रिलीज हो रही है।   

डीजल ने इंस्टाग्राम पर अपनी सह कलाकार दीपिका की तस्वीर पोस्ट करके अपना उत्साह साझा किया।  उन्होंने लिखा, ‘‘भारत में पहली बार होना काफी समान की बात है। ट्रिपल एक्स के लिए वैश्विक दौरा काफी अच्छा रहा है और अब मैं और दीपिका पादुकोण इस फिल्म को उसके देश के साथ साझा करेंगे।’’  उन्होंने कहा, ‘‘बच्चे के तौर पर मैंने हमेशा भारत यात्रा का सपना देखा....पैरामाउंट को धन्यवाद कि यह सपना साकार हुआ।’’  विन डीजल सुबह आठ से साढ़े आठ बजे के बीच मुंबई पहुंचे। विन ने नीले रंग की टी-शर्ट और जींस पहन रखी थी। उनका स्वागत ‘नउवारी साड़ी’ पहने महिलाओं के एक समूह ने किया।   दीपिका ने काले रंग की पोशाक पहन रखी थी और उनके चेहरे पर मुस्कान था।  

:

Vin DieselIndiaDeepika Padukone

loading...