main page

हॉट बिकिनी पहन समुंद्र किनारे हसीना ने दिखाई कातिलाना अदाएं, तस्वीरें देखकर फटी रह जाएंगी आखें

Updated 07 April, 2018 10:56:12 AM

मॉडल और टीवी स्टार क्लो गुडमैन अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर खलबली मचा दी है। तस्वीरों में क्लो ब्लैक बिकिनी पहने हुए बीच किनारे कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनका बोल्ड और हॉट लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देने वाला है। बिकिनी के साथ क्लो ने शेड्स भी लगाए हुए हैं जो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं।

लंदन: मॉडल और टीवी स्टार क्लो गुडमैन अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर खलबली मचा दी है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में क्लो ब्लैक बिकिनी पहने हुए बीच किनारे कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनका बोल्ड और हॉट लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देने वाला है। बिकिनी के साथ क्लो ने शेड्स भी लगाए हुए हैं जो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

क्लों अपनी तस्वीरों से अक्सर इंटरनेट का तापमानबढ़ा देती हैं। फैंस क्लो की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। वहीं कुछ तो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में क्लो के बोल्ड पोज आपको दिलों की धड़कनें बढ़ा देने वाले हैं।

Bollywood Tadka

क्लो हॉट ब्लैक बिकिनी पहने हुए हाथों से अपने प्राइवेट पार्टस को पकड़े हुए नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि क्लो सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं लोग भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। सोशल साइट पर तस्वीरें शेयर करने के अलावा उनके फोटोशूट को भी लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Chloe Goodmanlatest picturesbold looks

loading...