main page

शाहरुख के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराहट हमारी दोस्ती को नहीं करेगी प्रभावित: ऋतिक

Updated 17 November, 2016 09:48:13 AM

बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों की टकराव की वजह से दो अभिनेताओं के बीच कभी-कभी अनबन हो जाया करती है लेकिन ऋतिक रोशन इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते।

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों की टकराव की वजह से दो अभिनेताओं के बीच कभी-कभी अनबन हो जाया करती है लेकिन ऋतिक रोशन इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते।

ऋतिक रोशन की आनेवाली फिल्म ‘‘काबिल’’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘‘रईस’’ सिनेमाघरों में एक ही साथ रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस की टकराहट के सवाल पर ऋतिक का कहना है कि इस वजह से शाहरुख से उनके संबंध खराब नहीं होंगे।   अगले साल 26 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘‘काबिल’’ और राहुल ढोलकिया की ‘‘रईस’’ रिलीज होंगी।  

 42 वर्षीय इस अभिनेता का कहना है कि वह और शाहरुख (51) बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे जानते हैं कि इस तरह के मामलों को कैसे संभाला जाता है।  रितिक ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘शाहरुख और मैं आपस में दोस्त हैें। हम दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते है और यह सुनिश्चित करने के लिए काफी है कि हमारे बीच किसी तरह की कोई नकारात्मकता नहीं है। असल में, उम्मीद है कि हमें और हमारे प्रशंसकों के लिए सबसे सकारात्मक अनुभव मिलने वाला है।’’  फिल्म ‘‘काबिल’’ के जरिये रितिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन फिर से एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले इस पिता-पुत्र की जोड़ी ने ‘‘कहो ना प्यार है’’, ‘‘कोई मिल गया’’, ‘‘कृष’’ और कृष 3’’ जैसी फिल्मों में काम किया है। 

‘‘कहो ना प्यार है’’ ऋतिक रोशन की पहली फिल्म थी।   ऋतिक का कहना है कि उनके और उनके पिता के बीच आपसी समझ काफी अच्छी है। उनका कहना है कि पहले की अपेक्षा अब संचार व्यवस्था काफी सहज हो गई है।  ऋतिक फिल्म ‘‘काबिल’’ में एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। इस भूमिका के बारे में उनका कहना है कि इस तरह के चुनातीपूर्ण किरदार बार-बार नहीं मिलते हैं।  यह फिल्म एेसे ही दो प्यारे किरदारों की कहानी है। दोनों किरदार इस फिल्म में अंधे हैं लेकिन वे अपने प्यार को किस तरह से संभालते हैं, इसी पर आधारित है यह फिल्म। इसकी कहानी व विचार बिल्कुल अनोखा है।  ‘‘काबिल’’ में ऋतिक के साथ अभिनेत्री यामी गौतम भी मुय भूमिका में है।   पिछले दो सालों में ऋतिक के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आये, जिस पर उनका कहना है, ‘‘मेरा समय अभी बहुत ही अद्भुत और सुंदर चल रहा है और पूरे दिल से मैं इसका काफी आनंद उठा रहा हूं। मुझे अपनी जिंदगी से बहुत प्यार है।
 
 

:

Hrithik RoshanShahrukh Khankaabilraees

loading...