main page

सुनील ग्रोवर से नाखुश हैं 'कॉफी विद डी' के डायरेक्टर

Updated 19 January, 2017 12:35:19 PM

फिल्म ‘कॉफी विद डी’ के डायरेक्टर विशाल मिश्रा का कहना है कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि ...

मुंबई: फिल्म ‘कॉफी विद डी’ के डायरेक्टर विशाल मिश्रा का कहना है कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि अभिनेता सुनील ग्रोवर ने उनकी फिल्म के प्रचार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। अभिनेता और लोकप्रिय हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर ने इस फिल्म के प्रचार से साफ इनकार कर दिया है। सुनील की इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है।

एक पत्रकार की अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के साथ इंटरव्यू के प्रयास की कहानी को दर्शाती फिल्म ‘कॉफी विद डी’ इस साल की शुरुआत में रिलीज होनी थी, लेकिन इसकी तारीख को कुछ समय के लिए टाल दिया गया। अब यह फिल्म इस सप्ताह शुक्रवार को रिलीज होगी।

विशाल ने अपने एक बयान में कहा, “सुनील और उनका प्रदर्शन इस फिल्म में निश्चित तौर पर सबसे महत्वपूर्ण है और उनका इस फिल्म के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार करना, सच में निराशाजनक है।”

निर्देशक ने कहा, “हम अपने डर के कारण अंडरवर्ल्ड को फिल्म जगत पर राज करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं और उन्हें अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को खत्म करने दे रहे हैं।”

इससे पहले, विशाल और फिल्म के निर्माता विनोद रहाणी ने यह आरोप लगाया था कि उन्हें 14 दिसम्बर, 2016 से ही अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं।उन्होंने इस संबंध में फोन करने वाले लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। फोन करने वाले लोग विशाल और विनोद को उनकी फिल्म में बदलाव करने की धमकी दे रहे थे।

फिल्म से जुड़े बदलावों के बारे में विशाल ने कहा, “फिल्म की रिलीज तारीख को पहले ही आगे बढ़ा दिया गया था। इन हालात में किसी से कम से कम यह उम्मीद की जा सकती है कि वह अपनी बात पर कायम रहेगा क्योंकि हम जानते है कि हमने इस फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दर्शाया है।”
 

:

coffee with ddirectorsunil grover

loading...