main page

बदन से मरी हुई मछली जैसी बदबू आने की वजह से इस टीचर को चिढ़ाते थे इस नाम से

Updated 01 May, 2018 04:44:54 PM

इंडियाना में रहने वाली 43 वर्षीय महिला को लेकर एक मामला सामने आया है।  क्रिस्टी कोनी नामक महिला को एक जेनेटिक डिस्ऑर्डर है। जिसके कारण क्रिस्टी के शरीर से मछली जैसे बदबू आती है।

लंदन: इंडियाना में रहने वाली 43 वर्षीय महिला को लेकर एक मामला सामने आया है।  क्रिस्टी कोनी नामक महिला को एक जेनेटिक डिस्ऑर्डर है। जिसके कारण क्रिस्टी के शरीर से मछली जैसे बदबू आती है।

 

Bollywood Tadka

 

जैसे एक मरी हुई मछली आसपास होती है क्रिस्टी के बदन से वैसी ही स्मैल आती है। वह चाहकर भी इस स्मैल को नहीं मिटा सकती। यह स्मैल खासतौर पर क्रिस्टी के सांस लेने पर, यूरिन से और पसीने से आती है । 

 

Bollywood Tadka

 

वह चाहकर भी इस स्मैल को नहीं मिटा सकती। यह स्मैल खासतौर पर क्रिस्टी के सांस लेने पर, यूरिन से और पसीने से आती है । वह खुद इस स्मैल को महसूस नहीं कर सकती लेकिन उनके आसपास रहने वाले लोगों को ये स्मैल आती है।

 

 

Bollywood Tadka

 

जिस वजह से स्कूल में भी उनका मजाक उड़ाया जाता था और उन्हें सब स्कूल में क्रिस्टी द टूना कहकर बुलाते हैं.क्रिस्टी को 19 साल की उम्र तक भी अपनी इस समस्या के बारे में नहीं पता था। बाद में उन्होंने 3 साल तक प्रोबायोटिक टैबलेट्स ली और परफ्यूम का इस्तेमाल किया। वैसे तो वह बहुत हाइजिन मेंटेन करती है लेकिन अब उन्होंने अपने इस बीमारी को स्वीकार कर लिया है। उनके आसपास के लोगों को भी उनकी इस बीमारी के बारे में पता चल गया है।

 

Bollywood Tadka

 

 

:

connie christysuffering withdisorder

loading...