main page

'भाबी जी' घर में हुईं कैद, सलमान के सामने ही पुराने सहयोगी से भिड़ीं

Updated 02 October, 2017 12:18:21 AM

बिग बॉस सीजन 11 का आगाज हो चुका है। शो की शुरुआत ''जुड़वा 2'' की स्टार कास्ट तापसी...

मुंबईः बिग बॉस सीजन 11 का आगाज हो चुका है। शो की शुरुआत 'जुड़वा 2' की स्टार कास्ट तापसी पन्नू, जैकलीन फर्नांडिज, वरुण धवन और सलमान खान के डांस के साथ हुई। प्रिंस नरुला एजाज़ खान, मनवीर गुर्जर, काम्या पंजाबी, बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी शो को बधाई दी है। प्रिंस नरुला और  मनवीर गुर्जर बिग बॉस के के विनर रह चुके हैं। इस शो में  11 कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे। शो की थीम होगी 'घरवाले' और 'पड़ोसी'। 

 

सलमान खान एक बार फिर रिएलिटी शो “बिग बॉस’’ की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं। एक ऐसा कार्यक्रम जो अक्सर विवाद पैदा करता है और सलमान का कहना है कि जो लोग इस मंच पर खराब तरीके से व्यवहार करते हैं उन्हें बाद में मुश्किल ही काम मिल पाता है। 

 

सलमान ने कहा, “जब आप एक हस्ती बन जाते हैं, तो आप पर कुछ जिम्मेदारियां आ जाती हैं। इसलिए आप नीचे नहीं गिर सकते हैं। अगर आप एक हस्ती होने पर आम आदमी से (खराब तरीके से) पेश आएंगे तो लोग कहेंगे देखो उसे वह अच्छा व्यक्ति नहीं है। अगर एक आम आदमी बड़ी हस्ती के साथ वही करे, तो लोग उसे भी देखना पसंद नहीं करते। अगर यह सब मनोरंजन और खेल है, तब ठीक है। लेकिन आपको अपनी छवि का भी ध्यान रखना होता है।”

 

सलमान ने कहा कि वह जानते हैं कि कुछ लोग अपने करियर को सुधारने के लिए कार्यक्रम में आते हैं लेकिन जो लोग घर के अंदर उम्दा प्रदर्शन करते हैं वही आगे तक जाते हैं। उन्होंने कहा, “ज्यादातर लोग, जिन्होंने ‘बिग बॉस’ के घर में ठीक से व्यवहार नहीं किया उन्हें कोई भी काम नहीं मिला, लेकिन जिन लोगों ने गंभीरता, गरिमा और संतुलन का प्रदर्शन किया है, उन्हें हमेशा से काम मिला है।”

 

पिछले साल सलमान ने कई नियमों को तोड़ने वाले प्रतिभागी स्वामी ओम को घर से बाहर निकाल दिया था और अभिनेता ने कहा कि प्रतिभागियों को चुनने में वह कभी हस्तक्षेप नहीं करते, केवल मुसीबत के वक्त ही वह इसमें अपनी राय रखते हैं।

:

BIGG BOSSsalman khancontestantsAnguri Bhabhibollywood

loading...