main page

परिणीति चोपड़ा को छोड़ इस हसीना को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या, जानें कौन हैं ये

Updated 10 January, 2018 02:23:07 PM

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है। क्रिकेटर्स के साथ हमारी इंडस्ट्री की हसीनाओं के अफेयर के चर्चे हमेशा रहें हैं। जिनमें से कई जोड़ियों का रिश्ता सफल रहा तो कुछ का रिश्ता कुछ ही दिन ही टिक सका। हाल में हुई विराट और अनुष्का की शादी ने इस मिलन को एक और उंचाई दी है। दोनों ने ऐसे वक्त में चुपच

मुंबई: बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है। क्रिकेटर्स के साथ हमारी इंडस्ट्री की हसीनाओं के अफेयर के चर्चे हमेशा रहें हैं। जिनमें से कई जोड़ियों का रिश्ता सफल रहा तो कुछ का रिश्ता कुछ ही दिन ही टिक सका। हाल में हुई विराट और अनुष्का की शादी ने इस मिलन को एक और उंचाई दी है। दोनों ने ऐसे वक्त में चुपचाप शादी की है, जब दोनों का सबसे पीक या यूं कहें सबसे अच्छा समय चल रहा है। दोनों अपनी फील्ड में अव्वल स्थान पर है।

Bollywood Tadka

विराट और अनुष्का के बाद अब जिस क्रिकेटर की बात बॉलीबुड और क्रिकेट की फील्ड में चल रही है, वो हैं ऑल राउंडर और हिटर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या की। जिनके चर्चे खूब चल रहे हैं। पहले जहां उनके अफेयर की चर्चा परिणिती चोपड़ा के साथ थी वहीं अब ये चर्चा बदल गई है, हार्दिक का नाम अब दूसरी हिरोइन के साथ चल रहा है। क्रिकेट के मैदान में चाहे ये बिंदास हो कर खेलते है, लेकिन रियल लाइफ में ये काफी शर्मीले हैं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो पहले हार्दिक पांड्या के परिणीति चोपड़ा के साथ अफेयर की चर्चा थी, लेकिन यह अफवाह साबित हुई। अब यह बात सामने आई कि हार्दिक एक अन्य मॉडल और अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब हार्दिक के भाई कुणाल पांड्या की शादी में ये हिरोइन पहुंची और दोनों की करीबी देखने को मिली।

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि हार्दिक और बिग बॉस फेम एली अवराम के बीच नजदीकियां इन दिनों काफी बढ़ गई है। पिछले दिनों हार्दिक के भाई कृणाल पांड्या की शादी में एली अवराम ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कृणाल की शादी में एली शामिल हुई थी। वे वहां काफी देर तक रुकीं और हार्दिक के परिजनों के साथ भी गर्मजोशी से मिली थी। कहा जा रहा है कि वो कृणाल की शादी में घर की मेहमान नहीं बल्कि एक सदस्य की तरह कई दूसरे फंक्शनों में भी शामिल हुई थी।

Bollywood Tadka

बता दें इससे पहले हार्दिक ने जब परिणीति के एक ट्वीट का अनोखे अंदाज में जवाब दिया था तो इनके अफेयर की चर्चा चल पड़ी थी। क्योंकि दोनों के बीच जमकर बात हुई थी और एक के बाद एक ट्वीट दोनों ने एक दूसरे को किए थे। इससे पहले भी एक मॉडल ने हार्दिक पांड्या के साथ नजदीकी बढ़ाने की कोशिश की थी। कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा पिछले साल हार्दिक पांड्या के साथ काफी सुर्खियों में आई थी। क्योंकि दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे। 

Bollywood Tadka

:

Hardik Pandyaelli avramlove lifeParineeti Chopra

loading...