main page

अच्छी TRP के बावजूद भी बंद हो रहा है क्राइम शो 'सावधान इंडिया, जानें वजह

Updated 09 March, 2018 02:24:56 PM

टीवी पॉपुलर क्राइम शो ''सावधान इंडिया'' हाल ही में बेद करने का निर्देश जारी कर दिया गया है। खबरों की मानें तो स्टार भारत को ''सावधान इंडिया'' की प्रेजेंटेशन को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं।  शो में जुर्म की सच्ची घटनाओं को दिखाने के तरीके पर सवाल उठाए जा रहे थे जिसके चलते उन्होंने शो को बंद करने का फैंसला लिया।

मुंबई: टीवी पॉपुलर क्राइम शो 'सावधान इंडिया' हाल ही में बेद करने का निर्देश जारी कर दिया गया है। खबरों की मानें तो स्टार भारत को 'सावधान इंडिया' की प्रेजेंटेशन को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं।  शो में जुर्म की सच्ची घटनाओं को दिखाने के तरीके पर सवाल उठाए जा रहे थे जिसके चलते उन्होंने शो को बंद करने का फैंसला लिया। 

'स्टार भारत' की नीति के मुताबिक चैनल पर ऐसे शोज दिखाए जाएंगे जिससे ग्रामीण इलाकों की जनता भी जुड़ सके। यही वजह है कि 'निमकी मुखिया', 'काल भैरव' और 'साम दाम दंड भेद' जैसे शोज को प्रमुखता दी गई। वैसे पिछले चार सालों से टीवी दर्शकों का पसंदीदा शो बने रहने के बावजूद इस शो को बंद करने का फैसला चौंकाने वाला है।

बता दें कि जब 'लाइफ ओके' को 'स्टार भारत' के नाम से री-लॉन्च किया गया तो केवल 'सावधान इंडिया' शो को नए चैनल पर जारी रखा गया। सबसे पहले इस शो को 'लाइफ ओके' चैनल पर 'क्राइम अलर्ट' के नाम से शुरू किया गया था।

:

saavdhaan indiaoff aircrime show

loading...