main page

टॉपलैस होकर हैट के सहारे छ्पािए कृति ने अपने प्राइवेट पार्ट्स, बाकि एक्ट्रैस के ऐसे पोज देख लगेगा झट

Updated 19 January, 2018 11:51:57 AM

इस साल का फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का सबसे ग्लैमरस कैलेंडर आज लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले डब्बू रतनानी ने कैलेंडर 2018 का टीजर रिलीज किया है

मुंबई:इस साल का फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का सबसे ग्लैमरस कैलेंडर लॉन्च हो गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, आलिया भट्ट, फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ, परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, सनी लियोनी, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज, श्रद्धा कपूर और कृति सैनन सहित 24 सितारे हैं।  

Bollywood Tadka

 

 

रतनानी के कैलेंडर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये अपने कैलेंडर के लिए हर साल किसी न किसी एक्ट्रेस से टॉपलेस फोटोशूट करवाते हैं।

Bollywood Tadka
हर बार किसी एक एक्ट्रैस का टॉपलेस फोटोशूट करना ही शायद डब्बू रतनानी की यूएसपी है जो हर साल देखने को मिलती है। इस साल कृति सेनन ने इनके लिए पोज दिया है और वो भी सिर्फ एक हैट के सहारे।

Bollywood Tadka

 

कृति बहुत ही बोल्ड और सेक्सी नजर आ रही हैं। बता दें कि इस साल रतनानी के सेलिब्रिटी कैलेंडर की 19वीं एनिवर्सरी है।

Bollywood Tadka

 पिछले कुछ सालों में रतनानी के कैलेंडर के लिए आलिया भट्ट, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा और विद्या बालन भी अपनी बोल्डनेस दिखा चुकी हैं।
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

dabboo ratnanicalendar photoshoot 2018topless

loading...