main page

फ़ोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कैटरीना से लेकर जैकलीन तक Throwback तस्वीरों से रंगी अपनी इंस्टाग्राम!

Updated 22 September, 2017 03:49:13 PM

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम शेयर की हैं।

मुंबई: मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम शेयर की हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स का पैकेज बनाकर तस्वीरों को पोस्ट किया हैं। जिसमें सभी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहें हैं। 

Bollywood Tadka

कैटरीना कैफ 

उन्होंने कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पूल में बैठी हुईं हैं। कैटरीना पोटो में न्यूड है और उन्होंने हाथों में छाता पकड़ा हुआ है। वह पूल में बैठी हुई हैं। वह काफी कम्फरटेबल होकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा 

इस तस्वीर में मलाइका काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रहीं हैं। मलाइका ने व्हाइट कलर का टोप पहना हुआ है और साथ में जैगिंग पहनी हुई है। वह काफी हॉट लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

जैकलीन फर्नांडिस

जुड़वा- 2 में नज़र आने वाली जैकलीन भी डब्बू के इस फ़ोटोशूट का हिस्सा बनी। जैकलिन भी इस तस्वीर में बिना कपड़ो के नजर आ रही हैं। उनकाएेसा लुक फैंस को मदहोश कर देने वाला है। उन्होंने बॉक्सिंग गल्वज पहने हुए हैं। 

Bollywood Tadka

अमिताभ बच्चन 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की भी तस्वीर कैमरे में कैद कर चुकें हैं। इस तस्वीर में अमिताभ शोले स्टाइल बाइक में खुद डब्बू फ़ोटोशूट का हिस्सा बने।

Bollywood Tadka

प्रिंयका चोपड़ा

एक्ट्रैस प्रिंयका चोपड़ा भी इस तस्वीर में कहर ढा रही हैं। उन्होंने ब्लैक शर्ट पहनी हुई जिसको उन्होंने आगे से ओपन रखा है।  इस आउटफिट में से प्रिंयका की इनरवियर साफ दिखाई दे रही है।  इसके साथ ही उन्होंने ग्रीन शार्टस पहनी हुई हैं। वह काफी हॉट लग रही है। 

Bollywood Tadka

वरुण धवन

जैकलीन के साथ जुड़वा- 2 में लीड रोल में नज़र आने वाले वरुण धवन ने स्टाइलिश अंदाज में तस्वीर खिंचवाते नजर आए। वह इस दौरान काफी कूल लग रहें हैं। 

Bollywood Tadka

सोफी चौधरी

वहीं अपने इंस्टा और आइटम सॉन्ग्स के लिए मशहूर सोफी चौधरी की डब्बू ने ये तस्वीर खींची थी। इस तस्वीर में सौफी ने भी न्यूड फोटोशूट करवाया। वह इन तस्वीरों में काफी हॉट लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और सुंदर एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय ने भी डब्बू से फोटोशूट करवाया। वह इन तस्वीरों में कापी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वैसे तो उनके लाखों दीवाने हैं। लेकिन इस फोटो में उनका लुक फैंस को और भी कायल कर देने वाला है। 

Bollywood Tadka

करीना कपूर खान 

एक्ट्रैस करीना कपूर और नन्हें तैमूर की मम्मी के इस फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया। इस फोटोशूट में करीना ने व्हाइट और गोल्डन अॉफ शोल्डर गाइन पहना हुआ है। इस गाउन को पहने वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। 

:

DABBOO RATNANIJacqueline FernandezAishwarya Rai Bachchankareena kapoorMalaika Arora Khan

loading...