main page

‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के प्रमोशन में ईशान ने किया जबर्दस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

Updated 09 April, 2018 11:52:28 AM

बॉलीवुड में डांसिंग के मामले में अभिनेता शाहिद कपूर को खूब पसंद किया जाता है पर शाहिद का भाई इशांत खट्टर भी किसी से कम नहीं हैं। उनकी डांसिंग स्टेप्स देखकर आप दंग रह जाओगे। ईशान खट्टर इन दिनों जाह्नवी कपूर के साथ ''धड़क'' की शूटिंग कर रहे हैं तो साथ ही इरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी के साथ उनकी फिल

मुंबईः बॉलीवुड में डांसिंग के मामले में अभिनेता शाहिद कपूर को खूब पसंद किया जाता है पर शाहिद का भाई इशांत खट्टर भी किसी से कम नहीं हैं। उनकी डांसिंग स्टेप्स देखकर आप दंग रह जाओगे। ईशान खट्टर इन दिनों जाह्नवी कपूर के साथ 'धड़क' की शूटिंग कर रहे हैं तो साथ ही इरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी के साथ उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाऊड्स' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में वे जबरदस्त डांस करते नजर आए हैं।


हाल ही में ईशान खट्टर ने फिल्म की एक्ट्रैस मालविका मोहनन और फिल्ममेकर माजिद मजीदी के साथ 'बियोन्ड द क्लाउड्स' का गाना छोटे मोटर चला... को लॉन्च किया। इस प्रमोशनल इवेंट पर ईशान ने अपने शानदार डांस मूव्ज दिखाए।

बता दें 'बियॉन्ड द क्लाऊड्स' का ट्रेलर देखकर साफ है कि इसकी कहानी पूरी तरह से मुंबई का पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म भाई और बहन की दिल छू लेने वाली कहानी है।

:

dance performanceishant khattarvideo viralbollywood

loading...