main page

हसीना ने पहनी इतनी खुली ड्रैस कि साफ नजर आए प्राइवेट पार्टस, बेशर्मी से खिंचवाती रही तस्वीरें

Updated 30 November, 2017 04:24:29 PM

हॉलीवुड मॉडल और ब्रिटिश रियलिटी शो की कंटेस्टैंट रह चुकी डेनिएल सेलर्स अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। डेनियल केवल 22 साल की हैं लेकिन वह इतनी ग्लैमरस हैं कि उनकी तस्वीरें इंटरनैट पर तहलका मचा देती हैं।

लंदन: हॉलीवुड मॉडल और ब्रिटिश रियलिटी शो की कंटेस्टैंट रह चुकी डेनिएल सेलर्स अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। डेनियल केवल 22 साल की हैं लेकिन वह इतनी ग्लैमरस हैं कि उनकी तस्वीरें इंटरनैट पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में डेनियल ब्यूटी अवार्डस में पहुंची। 

Bollywood Tadka

इस दौरान वह बेहद हॉट ब्लैक ड्रैस पहने हुए फंक्शन में पहुंची। डेनियल की ड्रैस आगे से इतनी खुली थी कि उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहें थे। उन्होंने ड्रैस के नीचे से इनरवियर तक भी नहीं पहने थे।

Bollywood Tadka

जब डेनियल रैड कार्पेट पर उतरी तो उनकी ड्रैस पीछे से उड़ने के कारण सबकुछ साफ दिखाई दे रहा था। एेसा पहली बार नहीं है कि डेनियल एेसी ड्रैस में किसी फंक्शन में पहुंची है। वह अक्सर अपने लुक से सबके होश उड़ा देती हैं।

Bollywood Tadka

एेसी हॉट ड्रैस में डेनियल इतनी कंर्फटेबल थी कि कैमरे के सामने वह बेहद कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए नजर आईं। उनका एेसा लुक फैंस के दिल में खलबली मता देने वाला था। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

danielle sellersbeauty awardshot look

loading...