main page

एक्ट्रैस ने इवेंट में पहनी इतनी सेक्सी ड्रैस, तस्वीरों में साफ नजर आईं ब्रा और हॉट क्लीवेज

Updated 19 February, 2018 06:34:13 PM

अमेरिकन एक्ट्रैस दाशा पोलाको हाल ही में GQ NBA इवेंट को अटेंड करने लॉस एंजिल्स में नोमड होटल में पहुंची। इस दौरान दाशा ने ब्लैक कलर की नैट ड्रैस में इवेंट को अटेंड करने पहुंची लेकिन उनकी ड्रैस इतनी हॉट थी कि तस्वीरों में उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी।

लंदन: अमेरिकन एक्ट्रैस दाशा पोलाको हाल ही में GQ NBA इवेंट को अटेंड करने लॉस एंजिल्स में नोमड होटल में पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान दाशा ने ब्लैक कलर की नैट ड्रैस में इवेंट को अटेंड करने पहुंची लेकिन उनकी ड्रैस इतनी हॉट थी कि तस्वीरों में उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी। 

Bollywood Tadka

35 साल की दाशा का बोल्ड लुक फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है। तस्वीरों में वह बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने हेयर स्टािल पर काफी काम किया था उन्होंने असैसरी के साथ काफी स्टाइलिश लुक सामने आ रही थी। कैमरे के सामने वह काफी खुश और एक्टिव नजर आईं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दाशा अक्सर अक्सर सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों के बेहद पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

दाशा शादीशुदा हैं और उनके दे बच्चें हैं जिसमें बेटी का नाम डैनी क्रिस्टल और बेटे का नाम आर्यम हैं। दाशा अपने लुक और ड्रैसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं।

Bollywood Tadka

लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। एेसा पहली बार नहीं हैं कि कि उनका बोल्ड लुक सामने आया है वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Dascha Polancosizzles gownhot pictures

loading...