FacebookTwitterg+Mail

रिलीज हुआ 'डेडपूल 2' का ट्रेलर, बिंदास डायलॉग बोलते नजर आए रणवीर सिंह

deadpool 2 trailer release
08 May, 2018 03:36:21 PM

मुंबई: हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2 (Deadpool 2)' का हिंदी में ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की हिंदी डबिंग रणवीर सिंह ने की है। रणवीर भी अपने बिंदास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं, और डेडपूल जैसे सुपरहीरो के लिए उनके द्वारा डबिंग करना परफेक्ट है।


रणवीर बहुत ही मस्ती के साथ डेडपूल के डायलॉग बोल रहे हैं। वैसे भी हॉलीवुड के सुपरहीरो को हिंदी डायलॉग बोलते देखना हमेशा ही दिलचस्प अनुभव रहा है। 'डेडपूल 2' में 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर (Avengers: Infinity War)' के थानोस भी नजर आएंगे।

 

PunjabKesari

 

'डेडपूल' सीरीज की ये फिल्म और भी दिलचस्प रहने वाली है क्योंकि 'डेडपूल 2' में मार्वल के नए सुपरहीरो भी नजर आने वाले हैं। 'डेडपूल' 18 मई को रिलीज होगी। 2016 में रिलीज हुए इसके पहले पार्ट को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

 

PunjabKesari

 

 'डेडपूल' के किरदार में इस बार भी रेयान रेनॉल्ड्स नजर आएंगे। 'डेडपूल 2' में रेयान के अलावा 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' में थानोस का किरदार निभाने वाले जोश ब्रोलिन भी दिखेंगे। वे फिल्म में विलेन के रोल में हैं। उनके अलावा, मोनेका बकारिन, जूलियन डेनिसन, जैजी बीट्ज और टीजे मिलर भी नजर आएंगे। 'डेडपूल 2' को डेविड लेच ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसरों में रेयान रेनॉल्ड्स भी शामिल हैं।

 

 


deadpool 2 trailer ranveer singh
loading...