main page

5 साल पुरानी ड्रैस पहन स्क्रीनिंग पर पहुंची दीपिका, तस्वीरें हो रही है खूब वायरल

Updated 24 January, 2018 06:15:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी यानी की आज रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर पहले ही बहुत बवाल हो चुके हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी यानी की आज रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर पहले ही बहुत बवाल हो चुके हैं। लेकिन इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग भी सुर्खियों में आ गई है। इस बार वजह है उनकी ड्रैस।

 

Bollywood Tadka

दीपिका ने पद्मावत की स्क्रीनिंग पर वहीं वाइड अनारकली कुर्ता पहना था जो चेन्नई एक्सप्रैस के प्रमोशन के टाइम पहना था। चेन्नई एक्सप्रैस 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका, किंग खान शाहरुख खान के साथ नजर आईं थीं।

 

Bollywood Tadka


वैसे सूत्रों की मानें तो इस ड्रैस को दीपिका लकी मानती हैं। वैसे यह पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी दीपिका ने कई बार अपने कपड़े खास मौकों पर रिपीट किए हैं। दीपिका से ड्रेस रिपीट करने बारे में सवाल भी किया गया था। तब उन्होंने कहा था जो कपड़े आपको पसंद हैं, उन्हें दोबारा पहनने में क्या बुरा है। 


दीपिका के लुक की रामलीला, बाजीराव मस्तानी के दौरान भी थी. इस दौरान पद्मावती में उन्होंने 20 किलो का लहंगा पहना है। उनके कपड़ो से लेकर ज्वैलरी तक सभी चर्चा में छाए हुए हैं।

:

Deepika Padukonepadmavatscreening

loading...