main page

दीपिका को बचपन से पसंद हैं खेल और नाटक

Updated 07 December, 2016 11:41:31 AM

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी अदाकारी से कईयों का दिल जीता है लेकिन उनका कहना है कि जब वह छोटी थी तो उन्हें खेलों में ज्यादा रचि थी।

मुंबई: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी अदाकारी से कईयों का दिल जीता है लेकिन उनका कहना है कि जब वह छोटी थी तो उन्हें खेलों में ज्यादा रचि थी। दीपिका ने कल रात ‘निकलोडियन किड्स अवॉर्ड’ समारोह में संवाददाताओं को बताया, ‘‘स्कूल के दिनों में मुझे हमेशा पाठ्येतर गतिविधियों में ज्यादा रचि रहती थी। मुझे खेलों व नाटकों में भाग लेना और प्रदर्शन करना जितना अच्छा लगता था उतना पढ़ाई में नहीं लगता था।’’  फिल्म ‘‘पीकू’’ की अभिनेत्री का मानना है कि आज के बच्चे कहीं ज्यादा आत्मविश्वासी और प्रतिभावान होते हैं।   

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे याद है कि जब हम बच्चे थे तब हममें इतना आत्मविश्वास नहीं था और इतने अवसर भी नहीं मिलते थे। आज बच्चों के पास ढेर सारे अवसर है और वे अत्यंत विश्वस्त भी हैं। उनके प्रतिभाओं की इतनी सराहना होते देखना बहुत ही अच्छा लगता है।’’  इस बीच, दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘‘पद्मावती’’ में काम कर रही है, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी हैं। 
 

:

Deepika Padukonesportsdrama

loading...