main page

शाहरुख की पार्टी में दीपिका ने भी पहने रणवीर जैसे चमकीले कपड़े, देखें तस्वीरें

Updated 13 January, 2018 11:15:04 AM

ब़ॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने बीती रात खास दोस्त काजल आनंद के बर्थडे पर अपने घर मनत में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सितारों ने शिरकत की। वहीं शाहरुख की इस पार्टी में लव बर्डस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मैचिंग ड्रैस पहने हुए पहुंचे। इस दौरान वह दोनों काफी

मुबंई: ब़ॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने बीती रात खास दोस्त काजल आनंद के बर्थडे पर अपने घर मनत में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सितारों ने शिरकत की।  

Bollywood Tadka

वहीं शाहरुख की इस पार्टी में लव बर्डस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मैचिंग ड्रैस पहने हुए पहुंचे। इस दौरान वह दोनों काफी क्यूट लग रहे थे। दोनों एक ही गाड़ी में कुछ यूं बातें करते हुए इस पार्टी में शरीक होने पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर दीपिका ने ब्लू रिप्ड जिंस के साथ Sandro Paris के ऐलो जैकेट पहनी। वह काफी कूल अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं। वहीं रणवीर भी यैलो ब्लेजर में स्टाइलिश लुक में पोज देते दिखे। 

Bollywood Tadka

वैसे इन दिनों दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें भी काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में इस कपल ने गोवा में एक आलीशान घर खरीदा है। खबरों के मुताबिक ये प्रॉपर्टी उसी इलाके में खरीदी गई है जहां पर सुनील गावस्कर और रघुराम राजन की भी प्रॉपर्टी है।

Bollywood Tadka

इन दोनों सितारों ने श्रीलंका में साथ-साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। उस दौरान भी ऐसी खबरें थीं कि ये दोनों सगाई करने वाले हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Deepika PadukoneRANVEER SINGHPartySharukh khan

loading...