main page

मॉडलिंग के दिनों में ऐसे अजीब लुक में भी नजर आ चुकी हैं दीपिका, आज कॉस्मेटिक सर्जरी

Updated 04 December, 2016 04:52:11 PM

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दीपिका पादुकोण की हॉट अदाएं देखने को मिल रही हैं। दीपिका अपनी चोन्ड बॉडी के लिए जानी-जाती है।

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दीपिका पादुकोण की हॉट अदाएं देखने को मिल रही हैं। दीपिका अपनी चोन्ड बॉडी के लिए जानी-जाती है। दीपिका ने मॉडलिंग से अपना कैरियर शुरू किया था आैर फिर हिन्दी सिनेमा में अपनी खास पहचान बनाई है। बता दें कि कॉलेज के दिनों से ही उन्होंने मॉडलिंग शुरु कर दी थी। 2006 उनके लिए काफी लकी साबित हुआ आैर वह किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनीं। उन्हें 'मॉडल ऑफ द ईयर' चुना गया। दीपिका ने ज़ी फैशन अवॉर्ड्स में 'फिमेल मॉडल ऑफ द ईयर' और 'फ्रेश फेस ऑफ द ईयर' जैसे दो अवॉर्ड्स जीते। वह किंगफिशर एयरलाइन्स, लेवी स्ट्रॉस और टिस्सोट जैसे बड़े ब्रांड्स की एम्बेसडर बनीं। उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में एंट्री की आैर इसके बाद उनके पास फिल्मों लाइन लग गई। 

कॉस्मेटिक सर्जरी की बदौलत वे और भी ज्यादा अट्रैक्टिव दिखने लगी हैं। वैसे, स्ट्रगलिंग डेज में उनका कॉम्लेक्शन काफी डार्क हुआ करता था। दीपिका के मॉडलिंग डेज की कुछ फोटोज पर नजर डालें तो कुछ खास लुक में नहीं दिखाई दे रही हैं। 

:

Deepika Padukoneing PicsHot pics

loading...