main page

दीपिका पादुकोण ने करवाया फोटोशूट, सामने आई डिफरैंट लुक

Updated 16 November, 2017 05:31:13 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सामने आई है। ये फोटोज उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है। ये शूट उन्होंने डिफरेंट आउटफिट्स में करवाया है। दीपिका के इस शूट के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस शूट के फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज में वे लॉन्ग बूट में नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सामने आई है। ये फोटोज उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है। ये शूट उन्होंने डिफरेंट आउटफिट्स में करवाया है। दीपिका के इस शूट के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस शूट के फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज में वे लॉन्ग बूट में नजर आ रही हैं। एक फोटो में उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रैस पहनी है तो एक में वे स्कीन कलर का टॉप और ब्लू जीन्स में सोफे पर बैठी दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दीपिका की अपकमिंग फिल्म है डायरैक्टर संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती'। 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर इन दिनों काफी विवाद चल रहा है।

Bollywood Tadka

फिल्म पर चल रहे विवाद पर दीपिका ने कहा कि इसे रिलीज होने से कोई भी चीज नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा- "हम सिर्फ सेंसर बोर्ड के लिए जवाबदेह हैं।

Bollywood Tadka

इसका विरोध डराने वाला है।

Bollywood Tadka

मुझे विश्वास है कि यह एक बड़ी लड़ाई जीतेगी''। 

Bollywood Tadka

:

Deepika PadukoneLatest Photoshootpadmavati

loading...