main page

हादसे में बाल-बाल बचे रणवीर सिंह,गुस्साई दीपिका ने ड्राइवर को दी सजा

Updated 24 February, 2018 10:59:29 PM

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह कुछ ही दिनों पहले एक दुर्घटना में चोटिल होते-होते बचे। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह अपनी कार से कहीं जा रहे थे और तभी उनका ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा। रिपोर्ट के मुताबिक गाड़ी जाकर एक दीवार से टकरा गई रणवीर की गाड़ी के पीछे आ रही एक अन्य गाड़ी भी आकर रणवीर की कार में आ...

मुंबईः बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह कुछ ही दिनों पहले एक दुर्घटना में चोटिल होते-होते बचे। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह अपनी कार से कहीं जा रहे थे और तभी उनका ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा। रिपोर्ट के मुताबिक गाड़ी जाकर एक दीवार से टकरा गई रणवीर की गाड़ी के पीछे आ रही एक अन्य गाड़ी भी आकर रणवीर की कार में आ टकराई। हालांकि इसमें रणवीर को कोई खास चोट नहीं लगे और वह पूरी तरह सुरक्षित बच निकले।

रिपोर्ट के अनुसार रणवीर ने उस समय अपने ड्राइवर को जमकर खरी खोटी सुनाई लेकिन इसके बाद दीपिका ने रणवीर के ड्राइवर के साथ जो किया वह हैरान करने वाला था। जानकारी के मुताबिक जब रणवीर के एक्सीडेंट की खबर दीपिका पादुकोण को मिली तो उन्होंने उसी वक्त उस कार ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया। 

इतना ही नहीं दीपिका ने भी ड्राइवर को बहुत डांटा। दीपिका ने ड्राइवर से कहा कि जिस तरह की यह दुर्घटना थी इसमें रणवीर को गहरी चोट लग सकती थी यदि रणवीर की गाड़ी के पीछे आ रही गाड़ी की रफ्तार तेज होती तो। खबर है कि कुछ समय पहले पहले रणवीर का एक और एक्सीडेंट हुआ था और उस वक्त दीपिका पादुकोण गाड़ी में उनके साथ ही थीं। आपको बता दें कि उस वक्त भी गाड़ी वही ड्राइवर चला रहा था जिसकी ड्राइविंग के दौरान हाल ही में रणवीर की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है।
 

:

deepika padukoneranveer singhbollywoodaccident

loading...