FacebookTwitterg+Mail

'पद्मावती' के बाद माहिरा खान के समर्थन में उतरीं दीपिका, कहा- ये लोग सिनेमा की ताकत नहीं जानते

deepika padukone support mahira khan
18 November, 2017 12:12:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर काफी विवादों का सामना कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ वैसा ही हाल पाकिस्तानी एक्ट्रैस माहिरा खान का भी है। दरअसल, माहिरा खान की फिल्म 'वरना' को पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने बैन कर दिया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है फिल्म में दिखाया गया है कि एर गवर्नर का लड़का एक महिला का बलात्कार करता हैं। इस विवादित कहानी के कारण फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया गया है। ऐसे में दीपिका पादुकोण बड़ी ही बेबॉकी से माहिरा खान की फिल्म का समर्थन कर रहीं हैं।

PunjabKesari

हाल ही में फिल्म 'पद्मावती' के प्रमोशन के दौरान इस बारे में बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा ''ये वाकई दुख की बात है कि कुछ लोग सिनेमा की ताकत नहीं जानते और ये दुनिया के लिए क्या कर सकता है। ये लोगों को एक साथ लाता है, प्यार फैलाता है. ये खुशी की बात है कि सिनेमा ये कर सकता है लेकिन इससे दुख होता है कि कुछ लोग इसे पहचान नहीं पाते।

PunjabKesari

इसके आगे बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने माहिरा खान की फिल्म पर बात करते हुए कहा, ''ये फिल्म रेप पर आधारित है, जिसका दोषी गवर्नर का बेटा है। इसके लिए फिल्म को प्रतिबंधित नहीं करना चाहिए था बल्कि उतना सेंसर कर दिया जाता जिससे कि ये रिलीज के लिए सटीक हो जाती। दीपिका के इस बयान को जानने के बाद माहिरा खान ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए उनके विचारों का समर्थन किया। माहिरा ने लिखा, ''आज मुझे एहसास हुआ है कि कलाकार कितने ताकतवर होते हैं. हम हैं भी, वरना आखिर क्‍यों हमें बैन किया जाता ? वरना आखिर क्‍यों हमारी फिल्‍में उन्‍हें लिए खतरा होतीं? ताकत के इस खेल में हम हमेशा जीतेंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि माहिरा खान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' से बलीवुड डेब्यू किया था। कुछ ही समय पहले रनबीर कपूर के साथ समोकिंग को लेकर भी माहिरा काफी विवादों में घिर गईं थीं।


Deepika Padukone mahira khan padmavati
loading...