main page

हॉलीवुड से हैं दीपिका के सपनों के 'राजकुमार'!

Updated 18 January, 2017 04:52:39 PM

इंटरनेशनल लेवल पर मशहूर चैट शो ‘द एलेन डिजेनर्स शो’ में

लॉस एंजेलिस: इंटरनेशनल लेवल पर मशहूर चैट शो ‘द एलेन डिजेनर्स शो’ में पहली बार दीपिका पादुकोण शामिल हुईं। दीपिका ने शो में इस बात का खुलासा किया है कि वह हॉलीवुड के एक्शन अभिनेता विन डीजल के प्रति बहुत आकर्षित हैं। उन्होंने अपने मन में डीजल के साथ ‘अद्भुत बच्चे’ पैदा होने की बात भी सोच ली है। 

जब शो की मेजबान एलेन डिजेनर्स ने दीपिका से जब फिल्म ‘ट्रिपल एक्स : द जेंडर केज’ के को-एक्टर के साथ पर्दे पर शानदार तालमेल का राज पूछा तो उन्होंने यह बात कही। मंगलवार को इस एपिसोड की शूटिंग की गई। 

एलेन ने अभिनेत्री से विन और उनके बीच ‘रोमांस’ के बारे में पूछा तो दीपिका ने भी कहा, “आग के बिना धुआं नहीं उठता!” अभिनेत्री ने कहा, “हालांकि, यह सब मेरे मन में है, मेरा मतलब मैं मन ही मन में सोचती हूं कि हम दोनों साथ हैं, हम दोनों में अच्छी बन रही है, हम साथ रह रहे हैं और हमारे अद्भुत बच्चे हैं।”

इस एपिसोड का प्रसारण अमेरिका में बुधवार को और भारत में गुरुवार को रोमेडी नाउ चैनल पर होगा। उन्होंने बताया कि वास्तव में उन्होंने दो या तीन साल पहले फिल्म ‘फ्यूरियस-7’ के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन बात नहीं बनी, फिर एक साल पहले उन्हें पैरामाउंट पिक्चर्स से फोन आाय कि वे उन्हें ‘ट्रिपल एक्स : द जेंडर केज’ में कास्ट करना चाहते हैं। बॉलीवुड में दीपिका की अगली फिल्म संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ है। 
 

:

deepika padukonevin dieselPrinceXXX The Return Of Xander Cage

loading...