FacebookTwitterg+Mail

जब रणवीर के पैरेंट्स के सामने सरक गई दीपिका की साड़ी तो एेसे की मदद

deepika padukone to meet ranveer parents
13 November, 2017 12:16:51 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ब्रेकअप की खबरों के बाद एक और बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका अपने रिलेशन को आगे ले जाना चाहते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में रणवीर सिंह ने दीपिका को अपने पैरेंट्स से मिलवाया। दीपिका, रणवीर और उनके पैरेंट्स के साथ डिनर पर गईं। ये बात 29 अक्‍टूबर की है। जब दीपिका को रणवीर और उनके पैरेंट्स के साथ वर्ली के 'फोर सीजन' होटल में स्‍पॉट किया गया।

PunjabKesari

इन दिनों पद्मावती पर काफी हंगामा मचा हुआ है। लेकिन इससे रणवीर और दीपिका के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। पद्मावती के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। ट्रेलर की सक्सेस के बाद ही ये सभी डिनर के लिए गए थे।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो रणवीर उस दिन शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग खत्म होने के बाद वो सीधे दीपिका पादुकोण के घर पहुंचे। दोनों ने दीपिका के घर पर कुछ समय साथ बिताया। इसके बाद दोनों रेस्‍त्रां पहुंचे।

PunjabKesari

जहां रणवीर के पैरेंट्स और बहन मौजूद थे। होटल मैनेजमेंट ने कंफर्म किया कि रणवीर की फैमिली और दीपिका ने साथ में डिनर किया। सभी काफी खुश लग रहे थे। बिल भरने के बाद जब सभी जाने लगे तो दीपिका की साड़ी उनके कंधे से सरक गई। तभी रणवीर ने तुरंत उनकी साड़ी संभाली और फिर से दीपिका के कंधे पर रख दी। 

PunjabKesari


Deepika Padukone RANVEER SINGH parents
loading...