FacebookTwitterg+Mail

पद्मावती हमला: गुस्से से भड़क उठीं दीपिका पादुकोण, IB मंत्री से कहा -एक्शन लीजिये

deepika padukone wants government take action on vandalism
18 October, 2017 08:03:39 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सरकार से गुहार लगाई है कि वो आए दिन पद्मावती पर हो रहे विरोध को रोकने के लिए कदम उठाए। केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को ट्वीट करते हुए दीपिका ने लिखा है कि ये सब अब रुकना चाहिए और सरकार को इसके खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए।

बता दें  इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना ने विरोध किया था और अब एक बार फिर इसका विरोध हुआ है। फिल्म के लिए एक आर्टिस्ट ने 48 घंटे की मेहनत के बाद रंगोली तैयार की थी, जिसे कि कुछ अज्ञात लोगों ने नष्ट कर दिया। इस रंगोली को बनाने वाले सूरत के आर्टिस्ट करण के. का दावा है कि इसे 'जय श्री राम' के नारे लगाते हुए तकरीबन 100 लोगों ने नष्ट किया है। 

फिल्म एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण ने भी ऐसा करने वालों के खिलाफ अब ऐक्शन लेने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से गुहार लगाई है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। दीपिका ने रंगोली की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि आर्टिस्ट करण के शिद्दत से किए गए काम को पलभर में नष्ट होते देख वह आहत हैं। उन्होंने इसे नष्ट करना बेहूदगी बताया है। 

दीपिका ने एक अन्य ट्वीट में सवालिया लहजे में पूछा कि,'ये कौन लोग हैं? रंगोली नष्ट करने के लिए कौन जिम्मेदार है? यह सब और कब तक चलेगा?'


Deepika Padukone padmavati rangoli bollywood
loading...