main page

दीपिका की ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ का भारत में प्रीमियर होगा

Updated 27 October, 2016 10:34:57 AM

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ की रिलीज से पहले जनवरी 2017 में भारत में इसका विशेष प्रीमियर होगा। इसमें एक्शन स्टार विन डीजल भी दिखाई देंगे।

लॉस एंजिलिस: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ की रिलीज से पहले जनवरी 2017 में भारत में इसका विशेष प्रीमियर होगा। इसमें एक्शन स्टार विन डीजल भी दिखाई देंगे।  समाचार चैनल सीएनएन न्यूज18 को दिए साक्षात्कार में डीजल ने खुलासा किया कि दीपिका ने यहां आने के बाद पहली बात कही कि फिल्म का भारतीय प्रीमियर होना चाहिए।  

 

49 साल के डीजल ने कहा, ‘‘जब दीपिका पहली बार अपने किरदार के बारे में बात करने के लिए हमसे मिली तो उन्होंने कहा था कि ‘अगर मैं यह किरदार करती हूं तो आपको एक वादा करना होगा कि भारत में फिल्म का प्रीमियर करेंगे।’ और पिछले हफ्ते ही हमने जनवरी 2017 में भारत में प्रीमियर की योजना बनाई।’’  फिल्म 20 जनवरी, 2017 को एक साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होगी।  डीजल ने यह भी कहा कि दीपिका अगली अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार हैं और वह इस बात से खुश हैं कि दोनों के बीच शानदार तालमेल है। 

: Ajay kumar

Deepika PadukoneX XXX Return of xender CageIndia

loading...