main page

हॉट बिकिनी पहन डेमी रोज ने दिखाई कातिलाना अदाएं, तस्वीरें देख उड़ जाएंगी रातों की नींद

Updated 25 May, 2018 01:33:06 PM

हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। इन तस्वीरों में डेमी गोल्डन बिकिनी पहने हुए कातिलाना अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

लंदन: हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। इन तस्वीरों में डेमी गोल्डन बिकिनी पहने हुए कातिलाना अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनका हॉट और बोल्ड लुक फैंस के दिलों में आग लगा देने वाला है। दरअसल, डेमी स्पेशल फोटोशूट करवाने के लिए इबीसा गई हुईं हैं। तस्वीरों में डेमी की फ्रेंड्स भी साथ में नजर आ रही हैँ।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में तो डेमी से पहाड़ पर चढ़ा नही गया और वह अपनी दोस्त के कंधों पर बैठकर चोटी पर चढ़ पाईं। उनकी बोल्ज और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के अलावा उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रैस पहन तस्वीरें खिंचवाई हैं जिसे देखकर आपको सर्दी में भी पसीना छुटने लगेगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि फोटोशूट्स के अलावा डेमी अक्सर पार्टीज में एेसी हॉट ड्रैस पहने स्पॉट हो ही जाती है। उनको देखकर तो एेसा लग रहा है कि डेमी को इन डैसेस से कोई प्रॉबल्म नहीं हैँ।

Bollywood Tadka

वैसे एेसा पहली बार नहीं हैं कि डेमी ने अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हों वह अक्सर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

demi rosebold picturesbikini look

loading...