FacebookTwitterg+Mail

देओल फैमिली की "यमला पगला दीवाना" की शूटिंग हुई शुरू, लेकिन नहीं दिखे सनी

dharmendra and bobby shoot for yamla pagla deewana
13 August, 2017 11:58:42 AM

मुंबई: बॉलीवुड की देओल फॅमिली एक बार फिर से बड़ी स्क्रीन पर आने के लिए तैयार हैं। उनकी कॉमेडी सीरिज ‘यमला पगला दीवाना’ का नया पार्ट का काम शुरू हो गया है। हाल ही में शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

इस फोटो में धर्मेन्द्र और बॉबी देओल दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहें हैं लेकिन इस फोटो में सनी की कमी काफी महसूस हो रही हैं। वह दोनों के साथ दिखाई नहीं दे रहें हैं। 

एक इंटरव्यू में जब यमला पगला के सीरिज की पहले की दो फिल्मे फ्लॉप थी तो आखिर क्यों ‘यमला पगला-फिर से’ रिलीज गई है तो इस मसले में जब धर्मेन्द्र से बात हुई तो उन्होंने बताया कि, पहले कि दोनों फिल्मो मे हमने लोगों को हंसाया। अब इस फिल्म में हम लोगों को रुलाएंगे। इस फिल्म में भी देओल फैमिली यानी धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी ही काम करेंगे। फिल्म का निर्देशक पंजाबी फिल्ममेकर नवनीत सिंह करेंगे। यह फिल्म कॉमेडी और इमोशन से भरपूर होगी।

बता दें कि करण ‘पल-पल दिल के पास’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं इस फिल्म को उनके पिता सनी डायरैक्ट कर रहे हैं। फिल्म के कुछ भाग की शूटिंग हिमाचल के मनाली में पूरी हो चुकी है। इस एक्शन-रोमांस फिल्म में करण के अपोजिट 18 साल की सहर बांबा नजर आएंगी। 


dharmendra bobby deol yamla pagla deewana
loading...