main page

पापा धर्मेंद्र की ट्विटर पर हुई एंट्री, तो बेटे सनी और बॉबी को कहा थैंक्स

Updated 18 August, 2017 01:01:53 PM

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने हाल ही में ट्विटर पर अपना खाता खोल लिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने हाल ही में ट्विटर पर अपना न्यू अकाउंट बनाया है। धर्मेंद्र का ट्विटर हैंडल @aapkadharam नाम से है।

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि अब तक धर्मेंद्र ने अपने अकांउट से एक ही ट्वीट पोस्ट किया है लेकिन उनके चाहने वालों में आज भी उनका क्रेज बरकरार है तभी तो अब तक उनके 3,000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं। उन्होंने पहले ट्वीट में फिल्म यमला पगला दीवाना-3 के सेट की तस्वीरें शेयर की। जिसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। तस्वीरों में धर्मेंद्र पाजी बाइक चला रहे हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा। धर्मेंद्र अभी तक सिर्फ तीन अकाउंट को ही फॉलो कर रहे हैं जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल और करन देओल शामिल हैं। धर्मेंद्र को ट्विटर से जुड़ने के लिए सनी और बॉबी देओल ने प्रेरित किया। वहीं सनी देओल ने भी एक ट्वीट के जरिए बताया कि आखिरकार उन्होंने और उनके भाई बॉबी देओल ने मिलकर पापा को ट्विटर पर आने के लिए मना ही लिया। 

Bollywood Tadka

 बता दें कि सनी और बॉबी अपनी आने वाली फिल्म पोस्टर बॉयज में एक साथ दिखेंगे, जोकि उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म है। जिसके बाद यमला पगला दीवाना-3 में बाप-बेटों की तिगड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन्स पर देखने को मिलेगी। 

:

dharmendrasunny deolboby deol

loading...